सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मतदाता जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर सीईओ जिला पंचायत श्री वर्मा ने किया रवाना

स्वीप सखियों ने मतदाता जागरूकता रैली निकालकर लोगों को दिया मतदाता जागरूकता का संदेश सीईओ जिला पंचायत श्री वर्मा ने रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

RAJ PATHAK
  • Apr 1 2024 8:58PM

लोकसभा निर्वाचन 2024 हेतु मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से  कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर के निर्देश पर जिले में लगातार स्वीप  गतिविधियां आयोजित की जा रही है। इसी क्रम में आज जिले केविकासखण्ड पथरिया में स्वीप नोडल अधिकारी एवं सीईओ जिला पंचायत अर्पित वर्मा की अध्यक्षता में आजीविका मिशन  की स्वीप सखियों द्वारा एक वृहद रैली का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत श्री वर्मा ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

            इस वृहद रैली में महिलाओं द्वारा जनपद पंचायत कार्यालय में मतदाता जागरूकता से संबंधित विभिन्न तरह की रंगोलियो का निर्माण किया। विशाल आकर की यह रंगोली राहगीरों एवं जनपद पंचायत कार्यालय में आने वाले लोगों के लिए के लिए बड़े ही आकर्षण का केंद्र बनीजिन्हें लोगों ने तत्परता के साथ निहारा और वोट देने का संदेश रंगोली के माध्यम से आमजन को दिया। नागरिक भी रंगोली से बने संदेश को पढ़कर उत्साहित हुए।

               रैली में शामिल महिलाओं ने नारों के माध्यम से लोकतंत्र का संदेश पथरिया विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले नागरिकों को दिया।  

            इस रैली में मतदाता जागरूकता से संबंधित नारोंस्लोगनपोस्टर,नाटक मंडली द्वारा मृदंगमंजीरा और नगाड़े की धुन पर आकर्षक रूप से परंपरागत बुंदेली गीतों के माध्यम से संदेश देने की यह पहल बड़ी प्रभावकारी दिखाई दी।

            इस दौरान लोगों से आग्रह किया गया कि 26 अप्रैल 2024 को होने वाले इस लोकसभा निर्वाचन में अपने मतदान केंद्र पर जाकर जागरूक नागरिक होने के कर्त्तव्य का निर्वाह करें।

            रैली में सीईओ जनपद पंचायत पथरिया मनोज कुमार गुप्ता,  तहसीलदार पथरिया  दीपा चतुर्वेदी सहित स्वीप समिति सदस्य एवं एनएसएस जिला संगठक डॉ जितेंद्र कुमार चौधरीजिला परियोजना प्रबंधक तीनेंद्र अहिरवारसिद्धार्थ जाउरकर एवं सौरभ खरे एवं बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित रही।

रिपोर्टर

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार