सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आई पी एस कुंवर आकाश सिंह के विदाई समारोह में भावुक हुआ बिलारी कोतवाली स्टाफ

मुरादाबाद जनपद की बिलारी कोतवाली में पहली पोस्टिंग का 2 महीने का ट्रेनिंग कार्य पूरा कर पूरे कोतवाली स्टाफ एवं क्षेत्रवासियों के दिलों में बनाई अपनी जगह

संवाददाता - सुमित टंडन, सुदर्शन न्यूज़, मुरादाबाद
  • Sep 9 2023 4:59PM
* मुरादाबाद* आई पी एस कुंवर आकाश सिंह के विदाई समारोह में भावुक हुआ बिलारी कोतवाली स्टाफ मुरादाबाद जनपद की बिलारी कोतवाली में पहली पोस्टिंग का 2 महीने का ट्रेनिंग कार्य पूरा कर पूरे कोतवाली स्टाफ एवं क्षेत्रवासियों के दिलों में बनाई अपनी जगह शनिवार को बिलारी कोतवाली में 3 महीने पूर्व में आईपीएस कुंवर आकाश सिंह का बिलारी कोतवाली में धूमधाम के साथ समस्त स्टाफ की तरफ से विदाई समारोह का आयोजन किया गया । विदाई समारोह के दौरान क्षेत्राधिकार डॉक्टर अनूप सिंह, उपजिलाधिकारी राज बहादुर सिंह एवं कोतवाली प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह एवं समस्त पुलिसकर्मी मौजूद रहे । बिलारी कोतवाली में विदाई समारोह के दौरान कुंवर आकाश सिंह ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मैं बिलारी कोतवाली में 2 महीने का समय समस्त स्टाफ के सात बिताया है मुझे कहीं भी यह महसूस नहीं हुआ कि मैंने पहली बार कोई चार्ज संभाला है। मैंने सभी लोगों के साथ यहां बहुत कुछ सीखा है, और कहा कि मुझे यहां के क्षेत्राधिकार, उपजिलाधिकारी एवं इस कोतवाली के प्रभारी समेत सभी दरोगाओं से एवं कांस्टेबलों से आगे नौकरी करने की भी अच्छी सिख मिली है । विदाई समारोह के दौरान कई इंस्पेक्टर भावुक हो गए उनके द्वारा भी अपने अधिकारी कुंवर आकाश सिंह के आगे बड़ने की मनोकामना एवं प्राथना की, उन्होंने कहा कि हमें 3 महीने के कार्यकाल में कोतवाली में यह महसूस नहीं हुआ कि कोई आईपीएस अधिकारी हमारे बीच है, सबको साथ लेकर चलने वाले आईपीएस अधिकारी बहुत कम होते हैं आपके द्वारा हमें बहुत प्यार दिया गया और सम्मान भी दिया । इन्हीं बातों के साथ आईपीएस कुमार आकाश सिंह ने सभी को धन्यवाद किया और साथ ही कहा सभी दरोगाओं और सभी पुलिस कर्मियों के कार्यों को भी सराहा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार