सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इस्लाम त्याग कर अपनाया सनातन धर्म... हिंदू लड़के से कर ली शादी तो मिली जान से मारने की धमकी...

पुरा मामला गोड्डा जिला के मेहरमा छेत्र का है जहां राम कुमार नाम के लड़के को मुस्कान खातून नाम की लड़की को लेकर 17 अक्टूबर को घर से फरार हो गया था.

Gunjan Kapoor
  • Nov 23 2022 12:37PM

झारखंड के गोड्डा में एक प्रेमी जोड़े ने धर्म के सारे दीवारों को तोड़ कर शादी कर ली है. वहीं प्रेमिका ने अपने इस्लाम धर्म को बदलकर सनातन धर्म को अपनाते हुए हिंदू लड़के से शादी कर ली है. बता दें कि लड़की लड़के से 1 साल से प्यार करती थी जिसके बाद उसने यह अहम फैसला लिया.

बता दें कि एक मुस्लिम लड़की ने अपना धर्म बदल कर सनातन धर्म को स्वीकार किया है और उसके बाद एक हिंदू लड़के से शादी कर ली है.

कोर्ट परिसर में लड़की के साथ मारपीट

बता दें कि पुरा मामला गोड्डा जिला के मेहरमा छेत्र का है जहां राम कुमार नाम के लड़के को मुस्कान खातून नाम की लड़की को लेकर 17 अक्टूबर को घर से फरार हो गया था. जिसके बाद दोनों प्रमी जोड़े ने अपनी शादी कोर्ट में करने के लिए गोड्डा कोर्ट पहुंच कर वकील से मिले.

बता दें कि इस घटना के बारे में लड़की के परिवार को पता चल गया था. वहीं लड़की के परिवार वाले कोर्ट परिसर में ही लड़की के साथ मारपीट करने लगे.

पुलिस ने हालातों पर पाया काबू

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाया और साथ ही लड़की को पुलिस सुरक्षा भी दी गई है. लड़की ने कोर्ट में अपनी बयान देते हुए कहा कि मैं अपनी मर्जी से शादी कर रही हु और मैं इस शादी से खुश हुँ.

जान का बताया खतरा- लड़की

वहीं लड़की ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग भी की है. वही कोर्ट में बयान देने के बाद लड़की को पुलिस प्रशासन के तरफ से सुरक्षा प्रदान की गई और लड़की को सुरक्षित स्थान पर भी पहुंचाया गया.

मीनाक्षी मंदिर में अपनाया सनातन धर्म

इस सब के बाद लड़की ने पीरपैंती के मीनाक्षी मंदिर में सनातन धर्म को अपनाते हुए अपने हिंदू प्रेमी से शादी कर ली.

दोनों जोड़े शादी से खुश

साथ ही लड़की ने यह भी जानकारी दी कि उसके मामा और मौसा उसे धमका रहे थे और उसे जान से मरने की धमकी भी दे रहे थे. साथ ही लड़के का कहना है की दोनों जोड़े इस शादी से बहुत खुश है. वहीं लड़के ने बताया कि उसके परिवार वालों ने इस शादी को स्वीकार कर लिया है.

लड़के के परिवार वालों को मिल रही धमकी

वहीं लड़की के परिवार वालों की ओर से लड़के के परिवार वालों को लगातार धमकाया जा रहा है. बता दें कि इस शादी के दौरान विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, एवं हिन्दू संघटन के कार्यकर्ता भी मौजूद थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार