सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सौम्या टंडन उर्फ 'अनीता' ने 5 साल बाद 'भाभी जी घर पर हैं' को कहा अलविदा.

"यह भाभीजी घर पर है के साथ एक शानदार यात्रा रही है, जीवन में हर चीज का एक समय और स्थान होता है।- सौम्या टंडन

Entertainment Desk
  • Aug 20 2020 4:01PM
अभिनेत्री सौम्या टंडन ने पांच साल तक भाभीजी घर पर हैं में अनीता विभूति मिश्रा उर्फ गोरी मेम की भूमिका निभाई और अब उन्होंने कॉमेडी शो के लिए एडियू की बोली लगाने का फैसला किया है।

सौम्या ने कहा, "यह भाभीजी घर पर है के साथ एक शानदार यात्रा रही है, जीवन में हर चीज का एक समय और स्थान होता है। मैंने इस किरदार को 5 साल तक निभाया है और मैंने खुद को कई और सालों तक ऐसा करते नहीं देखा है। इसलिए, मैंने अपने अनुबंध को नवीनीकृत नहीं करने का फैसला किया और यह पूर्व-निर्धारित निर्णय था। अब, मेरे लिए नई चुनौतियों पर आगे बढ़ने और अधिक जोखिम लेने का समय है। मेरा अपने निर्माताओं के साथ बहुत अच्छा तालमेल है। इसका पैसे से कोई लेना-देना नहीं है। मैं एक अच्छे नोट पर जा रहा हूं।

उन्होंने उन अफवाहों का खंडन किया कि वह चल रही महामारी के कारण शो छोड़ रही हैं। उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से, मुझे जून-जुलाई की शुरुआत में शूटिंग शुरू करने का मेरा आरक्षण था। मेरे पास अभी भी आरक्षण है क्योंकि मेरे पास घर पर एक वरिष्ठ नागरिक है। लेकिन, यह मेरे छोड़ने का कारण नहीं है। ”

अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा, “मेरा किरदार अनीता आधुनिक युग की टीवी हीरोइन है, जिसके पास नरम दिल है लेकिन दृढ़ इच्छाशक्ति है। भारतीय टेलीविजन में इस तरह की नायिकाओं को लिखा जाना बहुत अच्छा लगता है क्योंकि आमतौर पर टेलीविजन की नायिकाएं बहुत ही अच्छी होती हैं। मुझे खुशी है कि लोगों ने इसे बहुत प्यार दिया। मैंने कॉमेडी की इस शैली की खोज की, जहां यह ज़ोर से चेहरे बनाने के बजाय सहज और स्वाभाविक है। मैंने बहुत सी चीजों की खोज की जो मैंने पहले नहीं की थी। 

उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में अगली परियोजना का चयन और हस्ताक्षर करने जा रही हूं। मुझे हर एक दिन टेलीविजन पर देखने की रुचि और इच्छा नहीं है। मेरा मकसद अगले लिखित चरित्र, परियोजना को खोजना है। अन्य अच्छी सामग्री और काम विभिन्न प्लेटफार्मों पर हो रहे हैं, इसलिए मैं उन सभी के लिए प्रयास कर रही हूं। " भाभीजी घर पर हैं में आसिफ शेख, रोहिताश गौड़ और शुभांगी अत्रे पोएरी ने भी प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार