सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Ranbir Kapoor: हुए कोरोना पॉजिटिव, मां नीतू सिंह ने किया कंफर्म, सेल्फ क्वारंटीन हैं रणबीर

नीतू कपूर के बाद रणबीर कपूर भी हुए कोरोना संक्रमित, मां नीतू कपूर ने अपने इस्ट्रागाम अंकाउट पर की पूष्टि.

Ruby Saini
  • Mar 9 2021 12:57PM
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित  हो गए है। इस बात की पुष्टि उनकी मां नीतू कपूर ने अपने इस्ट्रागाम अंकाउट पर की है। हालाकि कल शाम तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं थी लेकिन उनकी मां ने सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को सांझा करके बता दिया है कि रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं।
आपको बता दे कि वरिष्ठ स्टार ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की एक तस्वीर साझा की और साथ ही शुभकामनाओं के लिए एक 'धन्यवाद' नोट भी लिखा। 
नीतू ने आगे लिखा - रणबीर कपूर अभी सेल्फ क्वारंटीन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के नियमों का बड़ी सख्ती से पालन किया जा रहा हैं। " इससे पहले जब उनके चाचा रणधीर कपूर से पूछा गया था कि रणबीर के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरें सच हैं? तो उन्होंने पहले तो 'हां' कहा लेकिन बाद में सफाई देते हुए कह दिया कि 'मेरा मानना है कि रणबीर की तबीयत कुछ ठीक नहीं है, मुझे इसकी सही जानकारी नहीं है उसे ये हुआ है या नहीं। मैं टाउन से बाहर हूं'। इस खबर के बाद उनके फैंस की चिंताए आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के लिए बढ़ गईं हैं। हाल ही में आलिया-अयान दोनों को ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर के साथ देखा गया था, जहां उन्होंने देवी काली से आशीर्वाद भी लिया था। 

विदित हो कि साल 2020 दिसंबर में फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर भी कोरोना वायरस के संक्रमित हो गई थीं ।  और उन्हें एयर एम्बुलेंस से मुम्बई लाकर क्वारंटीन किया गया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार