सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वामपंथियों ने JNU में रोकी Ramnavami पूजा, अड़ गए नॉन वेज खाने पर... ABVP छात्रों के साथ हाथापाई

खबर के मुताबिक़, लेफ्ट विंग के छात्रों ने JNU में श्रीरामनवमी पर की जा रही पूजा को रोकने का प्रयास किया. इसके साथ ही वामपंथी छात्र जबरन नॉन वेज खाने पर अड़ गए. आरोप है कि ABVP छात्रों ने इस पर आपत्ति जताई तो वह भड़क गए और हिंसा पर उतारू हो गए.

Abhay Pratap
  • Apr 10 2022 9:18PM

एक समय ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे, इंशाअल्लाह इंशाअल्लाह’ नारों को लेकर कुख्यात रहा JNU एक बार फिर से चर्चा में है. JNU की अफजल गैंग या कहें तो टुकड़े टुकड़े गैंग के समर्थकों ने सनातन के आराध्य मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के जन्मोत्सव पर कैंपस में जमकर उत्पात मचाया और हिंसक वारदात को अंजाम दिया.

खबर के मुताबिक़, लेफ्ट विंग के छात्रों ने JNU में श्रीरामनवमी पर की जा रही पूजा को रोकने का प्रयास किया. इसके साथ ही वामपंथी छात्र जबरन नॉन वेज खाने पर अड़ गए. आरोप है कि ABVP छात्रों ने इस पर आपत्ति जताई तो वह भड़क गए और हिंसा पर उतारू हो गए. इस मामले में कुछ के घायल होने की भी खबर है.

एबीवीपी का आरोप है कि लेफ्ट विंग के छात्र कावेरी हॉस्टल में रामनवमी की पूजा नहीं करने दे रहे हैं. एबीवीपी ने कहा कि रामनवमी के मौके पर पूजा और हवन का प्रोग्राम रखा गया था. कावेरी हास्टल में पूजा का समय दोपहर को 3:30 पर खा गया था, जिसमें काफी बड़ी संख्या में जेएनयू के स्टूडेंट्स आए थे.

इस दौरान वहां पर लेफ्ट के छात्र आए और पूजा को रोकने की कोशिश की और इसमें व्यवधान डाला. इसके अलावा भोजन के अधिकार को लेकर बेवजह का हंगामा करने की कोशिश की और हिंसा भी की. ABVP ने आरोपी वामपंथी छात्रों के विरुद्ध एक्शन की मांग की है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार