सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

घर पर नमाज पढ़ने और रोजा रखने लगा गुलाब सिंह... फिर सामने आया इस्लामिक मौलाना का जिहादी खेला

गुलाब सिंह की मां ने पुलिस अधीक्षक से जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराए जाने की शिकायत की है तथा अपने बेटे को बचाने की गुहार लगाई है.

Abhay Pratap
  • Apr 9 2022 6:52PM

गुलाब सिंह के परिजनों ने देखा कि उनके बेटे की गतिविधियां अचानक से बदलने लगी. गुलाब सिंह अपने घर पर इस्लामिक किताबें पढ़ने लगा, कुरआन पढ़ने लगा. इसके साथ ही वह नमाज भी पढ़ने लगा और रमजान में रोजा भी रखने लगा. गुलाब सिंह की इन हरकतों को देख जब उसके माता पिता ने पता किया तो जो सच सामने आया वो चौंकाने वाला था.

दरअसल इस्लामिक धर्मांतरण जिहादियों द्वारा गुलाब सिंह को मुसलमान बनाने के लिए ब्रेन वॉश किया जा रहा था. इसके बाद युवक के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया. मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर के थाना कोतवाली क्षेत्र के नालापार का है जहां शिकायत के बाद पुलिस तत्काल एक्शन में आई. पुलिस ने गुलाब सिंह के धर्मांतरण का प्रयास कर रहे मौलाना सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

 इस मामले में हिंदू संप्रदाय के युवक गुलाब सिंह की मां गंगा देई ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया था. मां ने बताया था कि उसके बेटे का जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है. उसने दो लोगों पर जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप लगाया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके विरूद्ध पुलिस ने सुसंगत धाराओं में एक्शन की बात कही है.

कोतवाली थाना अध्यक्ष किशन अवतार ने बताया कि आरोपी गुलवेज और नदीम को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है, जिनके विरुद्ध विभिन्न धाराओं में निरुद्ध किया गया है. 18 वर्षीय गुलाब सिंह द्वारा रोजा रखने और नमाज पढ़ने के साथ रमजान माह में तरावीह भी पढ़ना शुरू कर दिया गया था. गुलाब सिंह अपने आपको अनपढ़ बताता है, लेकिन उसे इस्लाम की काफी जानकारी है.

वह यूट्यूब व अन्य सोशल माध्यमों से इस्लाम धर्म की काफी जानकारी जुटाता रहा है. गुलाब सिंह की मां ने पुलिस अधीक्षक से जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराए जाने की शिकायत की है तथा अपने बेटे को बचाने की गुहार लगाई है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार