सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

''हिन्दुओं की हत्या, हिंदू युवती का होना चाहिए बलात्कार''... इस बार सामने आया इन्स्टा इंफ्लूएंसर शबनम और उसके जिहादी दोस्त नदीम का ऑडियो क्लिप

ऑडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है जिसमें हिंदुओं को लेकर अपशब्द का इस्तेमाल किया गया है। हिन्दुओं के खिलाफ अभद्रतापूर्ण बातें की गयी है, हिन्दुओं को गाली दी गयी है, हिंदू लड़की के बलात्कार के बारे में कहा गया है।

Prem Kashyap Mishra
  • Apr 7 2022 4:55PM

सोशल मीडिया-इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर शबनम और उसके दोस्त के जिहादी कृत्या का एक ऑडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है जिसमें हिंदुओं को लेकर अपशब्द का इस्तेमाल किया गया है। हिन्दुओं के खिलाफ अभद्रतापूर्ण बातें की गयी है, हिन्दुओं को गाली दी गयी है, हिंदू लड़की के बलात्कार के बारे में कहा गया है।

ऑडियो में इंफ्लूएंसर के दोस्त नदीम को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि हिंदुओं का रेप होना चाहिए, उन्हें ढूंढ़ कर जान से मारना चाहिए। अपने दोस्त की बातों को सुनकर इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर शबनम को हंसते हुए सुना गया है।  नदीम यही नहीं रूका है, वह इस 2 मिनट के वीडियो में लगातार हिंदुओं को निशाना बना रहा था और उनके धर्म को लेकर अपशब्द कह रहा था। हालांकि ऑडियो के वायरल होने के बाद शबनम ने विक्टिम कार्ड खेल खुद की रक्षा करने की कोशिश की है और उसे धमकी देने वालों से परेशान होकर जान देने की बात कही है। इस मामले में अभी तक कोई पुलिस केस नहीं हुआ है।

इस ऑडियो क्लिप में नदीम को यह कहते हुए सुना गया, “मैंने अपनी आँखों के सामने तीन हिंदूओं को मरते हुए देखा है। ये @#### रोजाना हमारे इलाके में मरते हैं। मारना चाहिए इनको, मारो इनको। मैं तो कहता हूँ कि इनको खुलेआम मारो। हिन्दू दुनिया की सबसे बड़ी गंदगी है। हिंदुओं की बहनों का बलात्कार किया जाना चाहिए, मैं करूँगा उनकी बहनों का रेप।” नदीम की बातें सुनकर सबनम जोर-जोर से हँसती है।

इसके बाद जब नदीम 2 मिनट की क्लिप में हिंदुओं को लगातार गालियाँ दे रहा था, उस समय सबनम नदीम को कॉमेडी किंग कह कर बुलाती है।  ऑडियो क्लिप को TiredBhiim नाम के शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, “बिल्कुल बीमार। देखिए इन लोगों में हिंदुओं के प्रति कितनी नफरत भरी हुई है। ये सबनम और उसका दोस्त नदीम है।” ऑपइंडिया ने इस ऑडियो को ट्रांसक्रिप्ट नहीं करने का फैसला किया है। ऑडियो क्लिप में बातचीत का स्तर बेहद घटिया और आपत्तिजनक है।

 

नदीम ने पुलिस, प्रशासन को चुनौती देते हुए यह भी कहा, “मेरे को इन हिंदुओं पर बहुत गुस्सा आता है किसी को रिपोर्ट करनी है, तो कर लें। किसी को मेरा उखाड़ना है तो उखाड़ लो। अगर मेरे पास एके 47 होती तो मैं उन्हें चुन-चुनकर मार डालता। हिंदुओं की बहनों का रेप होना चाहिए। मैं करूँगा इनकी बहनों का रेप। मैंने तीन हिंदू लड़कियों का बलात्कार किया है।” वह पूरी क्लिप हिंदुओं की माँ-बहनों के लिए गालियों का इस्तेमाल करता रहा। जब सबनम ने उसे शांत होने के लिए कहा, तो उसने कहा, “मैं चाहता हूँ कि वे मुझे मार डालें। मुझे शहीद कर दो। मैं तो चाहता हूँ शहीद होना। मैं एक मरूँगा, मेरे बाद 100 और पैदा होंगे। तब वे क्या करेंगे?”

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार