सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हरभजन-आमिर के बीच छिड़ी साेशल मीडिया वाॅर... भज्जी का आमिर काे मुंहताेड़ जवाब, कहा- लॉर्ड्स टेस्ट के लिए कितने पैसे लिए, भाग यहां से

इस लिस्ट में पाक टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का नाम भी इस लिस्ट में सामने आया है। गाैरतलब है कि ये पहला मौका है जब किसी भी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को मात दी है।

Geeta
  • Oct 27 2021 11:00AM

पाकिस्तान की भारत के खिलाफ जीत के बाद टीम इंडिया काे देश के क्रिकेट प्रेमी सपाेर्ट कर रहे हैं. कह रहे हैं कि हम अपनी टीम इंडिया के साथ है. चाहे  हार का सामना ही क्यूं ना करना पड़ा  हाे. 24 अक्टूबर को टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने भारत को 10 विकेट से हराया था।  वहीं दूसरी तरफ टीम की हार के बाद पूर्व खिलाड़ियों का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। 

इस लिस्ट में पाक टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का नाम भी इस लिस्ट में सामने आया है। गाैरतलब है कि ये पहला मौका है जब किसी भी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को मात दी है।

पाकिस्तानी क्रिकेटर आमिर ने दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाते हुए कहा है कि- हरभजन सिंह मैं आपकी बॉलिंग देख रहा था, जब टेस्ट क्रिकेट में लाला (शाहिद अफरीदी) ने आपको चार गेंद पर चार छक्के लगाए थे। क्रिकेट है 4 छक्के लग सकते हैं, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में थोड़ा ज्यादा हो गया। इस पर भज्जी ने भी आमिर काे मुंहताेड़ जवाब देते  हुए और आमिर के बेस्ती करते हुए कहा कि- लॉर्ड्स में नो-बॉल कैसे हो गया था? कितने लिए किसने दिए?

हरभजन ने आगे कहा- टेस्ट क्रिकेट में नो-बॉल कैसे हो सकती है? शर्म है तुम पर और तुम जैसे लोगों पर जो इस खेल को गंदा करने की पूरी कोशिश करते हैं। जिसके बाद आमिर तिलमिला उठे और रिप्लाई किया- लगी आग.. भागो-भागो लाला आया। जिसके बाद  एक बार फिर से हरभजन ने आमिर की वाट लगाते हुए एक वीडियो शेयर कर आमिर की बोलती बंद कर दी।

इस वीडियो में हरभजन आमिर को छक्का मारते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा- फिक्सर को सिक्सर, आउट ऑफ पार्क।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार