सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

साथ निभाना साथियां के डायलॉग को रैप में बदला, वायरल वीडियो स्मृति ईरानी का ध्यान भी किया आकर्षित.

सोशल मीडिया पर कोकिलाबेन मोदी, उनकी बहू गोपी और राशी की एक दिलचस्प म्यूज़िक वीडियो वायरल हो रही है।

Entertainment Desk
  • Aug 22 2020 5:52PM
टेलीविजन शो साथ निभाना साथिया भले ही सालों पहले खत्म हो गया हो, लेकिन शो के कुछ पल ऐसे भी हैं जो अब भी हमारे साथ बने रहते हैं, चाहे आप सीरीज के फैन हों या न हों। इनमें से एक एपिसोड था जब गोपी बहू ने लैपटॉप को डिटर्जेंट में धोने का फैसला किया था। वास्तव में ऐसे कई एपिसोड थे जो दर्शको को बांधे रखा है। 

बता दे कि अब एक सोशल मीडिया पर कोकिलाबेन मोदी, उनकी बहू गोपी और राशी की एक दिलचस्प म्यूज़िक वीडियो वायरल हो रही है। म्यूज़िक प्रोड्यूसर यशराज ने उनकी गहन बातचीत को रैप बदल दिया है। दरअसल,  शो 'साथ निभाना साथिया' का एक सीन हैं। जिसमें कोलिलाबेन मोदी गोपी बहू और राशि को डांट रही हैं, क्योंकि किसी ने गैस पर खाली प्रेशर कुकर चढ़ा दिया था। टिपिकल भारतीय सीरियल्स की तरह इस छोटी-सी बात पर कोकिलाबेन काफी भड़की हुई हैं। अपने दोनों बहूओं से लगातार सवाल पूछ रही हैं। जिसे प्रोड्यूसर यशराज ने रैप में बदल दिया। 

जब से इस रेप को उसकी प्रोफाइल पर शेयर किया गया, तब से यह वायरल हो गया है। फेसबुक से लेकर ट्विटर तक हर कोई कोकिलाबेन द्वारा वायरल रैप पोस्ट कर रहा है। एक दिन के भीतर, वीडियो को 18 लाख से अधिक बार देखा गया है। वास्तव में, यह इतना लोकप्रिय हो गया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी अपने समय पर वीडियो साझा करने से खुद को नियंत्रित नहीं कर सकीं। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार