सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Election: कृष्ण की नगरी पहुंच कर अमित शाह ने गिनाई BJP की याेजनाएं, बाेले- अगले पांच साल में बनाएंगे नंबर एक अर्थव्यवस्था

गोवर्धन रोड स्थित श्रीजी बाबा विद्या आश्रम में आयोजित भारतीय जनता पार्टी मथुरा की संगठनात्मक एवं प्रभावी मतदाता बैठक में गृहमंत्री अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Geeta
  • Jan 27 2022 3:20PM

गृहमंत्री अमित शाह ने आज वृंदावन पहुंच कर पहले बांकेबिहारी के दर्शन किए. इसके बाद गोवर्धन रोड स्थित श्रीजी बाबा विद्या आश्रम में आयोजित भारतीय जनता पार्टी मथुरा की संगठनात्मक एवं प्रभावी मतदाता बैठक में गृहमंत्री अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. यहां उन्होंने प्रदेश में मोदी-योगी सरकार के विकास कार्यों को गिनाया।

अमित शाह ने कबीर का एक दोहा बताकर कार्यकर्ताओं से सवाल किया कि पहले भी यही पुलिस थी यही कानून था इसलिए कबीर ने कहा था कि लोहा से ढाल भी बन सकती है, तलवार भी बन सकती है। मथुरा में आने वाले समय में विश्वभर का पर्यटन आएगा। ये प्रयास किए जा रहे हैं।

बांकेबिहारी मंदिर की कुंज गलियों का विकास कराया। शुद्व पीने का पानी भाजपा ने दिया। रामायण सर्किट, महाभारत, शक्ति पीठ सहित कई सर्किट शुरू कर धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा दिया। अखिलेश और मायावती से पूछा कि बीस साल के शासन में गरीबों के घर में अन्न और गैस क्यों नहीं पहुंची। भाजपा सरकार ने शौचालय की व्यवस्था कराई, इज्जत घर का नाम दिया। आजादी के 70 साल बाद मोदी ने दो करोड़ से अधिक परिवारों को शौचालय दिए।

केंद्रीय गृहमंत्री ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि आप बिजली नहीं दे पाए मुफ्त क्या देंगे। प्रधानमंत्री श्रम योजना में गरीबों को अनुदान दिया गया। मोदी-योगी सरकार ने मुफ्त अनाज दिया। अखिलेश गरीबों की बात करते हैं लेकिन घर नहीं थे, प्रधानमंत्री आवास योजना से लोगों को घर दिए गए। अखिलेश-शिवपाल की जोड़ी सुन लें पैसे अब सीधे बैंक खाते में जाते हैं कोई बिचौलिया नहीं हैं।

अमित शाह ने कहा पांच लाख की स्वास्थ्य की सुविधाएं दी हैं। एक लाख 48 हजार करोड़ रुपये का भुगतान किया है। बुआ और भतीजे के राज में गन्ना मिले आधी बंद की गईं। पीएम मोदी ने गन्ना किसानों को मजबूत किया। लॉकडाउन में भी मिलें बंद नहीं हुईं। अखिलेश यादव की कहावत पर तंज कसा कि कहते थे मंदिर वही बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे।

उन्हें निमंत्रण देते हुए कहा कि आप भी आ जाइये। धारा 370 को उखाड़कर फेंकने का काम मोदी सरकार ने किया। देश की सुरक्षा को सभी दल ताक पर रखते थे, आज परिंदा भी पैर नहीं मार सकता। पहले सीमा पर तैनात जवानों के सर काटकर ले जाते थे, उरी हमले के बाद मोदी की सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों का सफाया किया। देश और उत्तर प्रदेश को भारतीय जनता पार्टी सुरक्षित रख सकती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार