सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bigg Boss 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन.. आसिम रियाज को पटखनी देकर चूमी थी बिग बॉस ट्रॉफी

सिद्धार्थ को आखिरी बार स्क्रीन पर एकता कपूर के लोकप्रिय शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में देखा गया था, इस शो में उन्होंने वह अगस्त्य की भूमिका निभाई थी.

Abhay Pratap
  • Sep 2 2021 12:08PM

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे तथा रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद टीवी इंडस्ट्री तथा बॉलीवुड सहित संपूर्ण मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. वह 40 वर्ष के थे. बताया गया है कि सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आया था,जिसके बाद उनको अस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत फैन फॉलोइंग थी. इन दिनों वो अपने करियर के पीक पर थे. उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था.  बालिका वधु में शिव के किरदार से पॉपुलर हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कई रियालिटी शोज में भी भाग लिया था. वो 'खतरों के खिलाड़ी' और 'झलक दिखलाजा' जैसे शो के भी सिद्धार्थ विनर रहे. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 में भाग लिया तथा वहां भी विजेता बने. सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को हराकर बिग बॉस 13 की ट्रॉफी को जीता था.

हाल में ही में 'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3' नाम की वेब सीरीज में सिद्धार्थ नजर आए थे. लोगों ने सीरीज को बहुत पसंद किया था. आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला को 'डांस दीवाने' में शहनाज गिल के साथ देखा गया था. सिद्धार्थ के अचानक निधन से लोगों को बड़ा झटका लगा है.  सिद्धार्थ शुक्ला, करण जोहर के प्रोडक्शन की फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' में भी सेकेंड लीड थे. सिद्धार्थ बीते दिनों बिग बॉस OTT में भी गेस्ट के तौर नजर आए.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार