सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अपने नए गाने 'दुनिया छोड़ दू' पर बोले Darshan Rawal, उम्मीद है प्रशंसकों को पसंद आएगा

दुनिया छोड़ दूं एक ऐसा गीत है जो मुझे विश्वास है कि मेरे प्रशंसकों को पसंद आएगा।

Kartikey
  • Oct 18 2021 10:41AM

संगीतकार दर्शन रावल अपना नवीनतम एकल दुनिया छोड़ दूं रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह ट्रैक एक रोमांटिक नंबर है, जो 18 अक्टूबर को रिलीज होगा। दर्शन को जन्नत वे जैसे उनके ट्रैक के लिए भी जाना जाता है जो एक मानसून विशेष गीत था।रावल अपनी ओर से उम्मीद करते हैं कि उनके प्रशंसक उन्हें अटूट समर्थन देना जारी रखेंगे क्योंकि वे इस गीत को पसंद करेंगे।

रावल ने कहा कि- दुनिया छोड़ दूं एक ऐसा गीत है जो मुझे विश्वास है कि मेरे प्रशंसकों को पसंद आएगा। उन्होंने मेरे हर ट्रैक को पसंद किया है और यह है अटूट समर्थन जो मुझे हर ट्रैक के साथ खुद को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित करता है। हमारी पूरी टीम ने इस नंबर को बनाने के लिए बहुत मेहनत की है और मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को भी उतना ही पसंद आएगा, जितना उन्होंने मेरे पिछले गानों का आनंद लिया है। ट्रैक को इंडी म्यूजिक लेबल के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार