सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Commonwealth Games 2022: हमारा प्रयास होना चाहिए हम अच्छा प्रदर्शन करें... कॉमन वेल्थ गेम्स के किट के अनावरण समारोह में बोले अनुराग ठाकुर

बर्मिंघम 2022 कॉमन वेल्थ गेम्स के किट के अनावरण और विदाई समारोह के दौरान केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि IBA वूमेन वर्ल्ड बॉक्सिंग में तीसरा स्थान प्राप्त किया और थॉमस कप में बेहद बेहतर प्रदर्शन रहा.

Geeta
  • Jul 7 2022 6:36PM

बर्मिंघम 2022 कॉमन वेल्थ गेम्स के किट के अनावरण और विदाई समारोह के दौरान केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं। भारत ने टोक्यो ओलंपिक में, पैरालंपिक में, डेफ ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन किया.

बर्मिंघम 2022 कॉमन वेल्थ गेम्स के किट के अनावरण और विदाई समारोह के दौरान केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि IBA वूमेन वर्ल्ड बॉक्सिंग में तीसरा स्थान प्राप्त किया और थॉमस कप में बेहद बेहतर प्रदर्शन रहा. हमारा प्रयास होना चाहिए हम अच्छा प्रदर्शन करें.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार