सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Election 2022: अखिलेश यादव को लगा बड़ा झटका... सपा विधायक सुभाष पासी हाेने जा रहे बीजेपी में शामिल

जानकारी के मुताबिक सुभाष ने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह और कल लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। आज दोपहर में वह बीजेपी में शामिल हो जाएंगे।

Geeta
  • Nov 2 2021 12:07PM

यूपी में चुनाव आने काे है. सभी राजनीतिक पार्टीयां अपने अपने दाव पेच खेलने में लग गई है. जहां सपा के अखिलेश यादव ने अभी से अपने चुनावी बयान बाेलने शुरु कर दिए हैं. अब चुनाव है ताे जाहिर सी बात है कि नेताओं की अदला बदली भी हाेना लाजमी है. इसी दिशा में सपा के नेता अब धीरे-धीरे बीजेपी में शामिल हाे रहे हैं. और ये अदला बदली अखिलेश यादव के लिए बेहद ही चाैकाने वाला है. यह उनके लिए किसी झटके से कम नही है.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने गाजीपुर जिले की सैदपुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक सुभाष पासी को अपनी ओर खींच लिया है। सुभाष पासी के इस कदम के बाद सपा की गाजीपुर में बड़ी क्षति मानी जा रही है। जानकारी के मुताबिक सुभाष ने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह और कल लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। आज दोपहर में वह बीजेपी में शामिल हो जाएंगे।

यह भी कहा जा रहा है कि वहीं बसपा के दर्जनों पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी पार्टी की सदस्यता लेंगे। वहीं सूत्राें का कहना है कि भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह और  प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी के मौजूदा विधायक सुभाष पासी भाजपा में शामिल होंगे। 2017 में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विद्यासागर सोनकर को हराया था। उस चुनाव में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत सैदपुर में झोंक दी थी।

बता दें कि सुभाष पासी मूल रूप से मालवीय नगर, नगर पंचायत सैदपुर, के रहने वाले हैं उनकी पत्नी रीना पासी जिला पंचायत की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं। उन्होंने वर्ष 1975 में पुणे बोर्ड महाराष्ट्र से हाईस्कूल तक की शिक्षा प्राप्त की।  वर्ष 2012 में चुनाव लड़े और विधायक बन गए। इनका मुख्य कारोबार मुंबई में है और परिवार के साथ वहीं रहते हैं।सपा विधायक सुभाष पासी के अलावा कुछ और विधायकों के साथ ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य भी भाजपा में शामिल होंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार