सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वरुण धवन ने घर पर ही सेलिब्रेट किया 33वां जन्मदिन, अर्जुन कपूर ने कुछ खास अंदाज में दी शुभकामनाए

करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करने वाले प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का आज 33वां जन्मदिन हैं. लॉकडाउन के बीच वरुण धवन ने घर पर अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट किया. वरुण ने इंस्टग्राम पर केक की फोटो पोस्ट की हैं. उन्होंने अपनी स्टोरी में काफी फोटो शेयर की है जिसमें वो केक काट रहे हैं.

Sudarshan News
  • Apr 24 2020 3:53PM
करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करने वाले प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का आज 33वां जन्मदिन हैं. लॉकडाउन के बीच वरुण धवन ने घर पर अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट किया.  वरुण ने इंस्टग्राम पर केक की फोटो पोस्ट की हैं. उन्होंने अपनी स्टोरी में काफी फोटो शेयर की है जिसमें वो केक काट रहे हैं.

कुछ फोटो में वरुण दिल की शेप में बना हुआ केक को काट रहे हैं. लॉकडाउन के कारण उन्होंने अकेले ही केक काटा हैं. बता दे की वरुण को बॉलीवुड के सभी सितारों ने जन्मदिन की सोशल मीडिया पर शुभकामनाये दी हैं. वरुण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सोफी चौधरी से लेकर करण जौहर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

वरुण धवन अपने परिवार के साथ ही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. लेकिन अर्जुन कपूर ने उन्हें कुछ खास अंदाज में जन्मदिन विश किया है. अर्जुन कपूर ने दोनों की एक थ्रोबैक तस्वीर साँझा की है जिनमें दोनों काफी यंग नजर आ रहे हैं. अर्जुन कपूर ने इस फोटो को  पोस्ट  करते हुए लिखा, ''बैड बॉयज फॉर लाउफ, इस केस में बुरे हेयरकट्स भी हैं. वरुण धवन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया है कि आज 24 अप्रैल की शाम 4 बजे वह अपने फैंस के साथ लाइव चैट पर रहेंगे। फैंस के लिए अपने मन पसंद सवाल पूछने का बेहतर मौका है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार