सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

केंद्रीय मंत्री शेखावत बोले राममंदिर निर्माण में हर भारतीय का हो योगदान

श्रीराम मंदिर निर्माण समर्पण निधि के राष्ट्रव्यापी महाअभियान के अंतर्गत आयोजित बैठक में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री

Namit Tyagi
  • Jan 20 2021 8:38PM
जोधपुर से सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण में हर भारतीय का योगदान हो। कोई भी इस पुनीत कार्य में पीछे नहीं रहे, क्योंकि यह अवसर जीवन में पहली और आखिरी बार आएगा।
बुधवार को श्रीराम मंदिर निर्माण समर्पण निधि के राष्ट्रव्यापी महाअभियान के अंतर्गत रातानाडा स्थित माहेश्वरी भवन में आयोजित जोधपुर शहर जिला भारतीय जनता पार्टी की बैठक में शेखावत ने कहा कि सनातन संस्कृति के आधार बिंदु प्रभु श्रीराम का मंदिर जन्म स्थान पर बने, इस आकांक्षा के साथ लाखों-लाख लोगों ने बलिदान दिया। उन्होंने अपनी जवानी और जीवन, दोनों समर्पित किए। ये विषय साधारण मानवीय के मन-मस्तिष्क में बना रहे और जिंदा रहे, इस दृष्टिकोण से अनेक लोगों ने परिश्रम किया। उसी का परिणाम है, जो आज यह शुभ घड़ी और शुभ दिन आया है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम सब सौभाग्यशाली हैं, जिस लक्ष्य को लेकर इतने वर्षों तक संघर्ष हुआ, उसकी पूर्णाहुति करने का हम सबको अवसर मिला है। इससे बड़ा सौभाग्य का विषय हम सबके लिए कोई हो नहीं सकता है। हम सब सौभाग्यशाली हैं कि हमारी इतनी पीढ़ियों में जिस विषय को लेकर बलिदान किया, उन भगवान श्रीराम की ध्वजा के दर्शन का सौभाग्य हम सबको जीवन में मिलेगा।

शेखावत ने बताया कि मेरे पिताजी ने भी परिवार की तरफ से सहयोग दिया है। मुस्कराते हुए उन्होंने बताया कि जब पिताजी ने पूछा कि सहयोग राशि में नाम किसका भरना है तो मैंने कह दिया कि मुझे ध्यान नहीं है, आप स्थान खाली छोड़ दो, तब पिताजी ने कहा, तू तेरा नाम नहीं भर देना। शेखावत ने कहा कि आपने बहुत सारी जगह पर सहयोग दिया होगा, लेकिन वो अवसर जीवन में कई बार आ सकता है। ये जो अवसर है, यह जीवन में पहली और आखिरी बार आएगा। उन्होंने कहा कि भारत भूमि पर जन्मे किसी भी समुदाय या संप्रदाय के लोगों को स्वतः प्रेरणा से राममंदिर के लिए सहयोग करना चाहिए, ऐसा मेरा विश्वास है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार