सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आज का राशिफल: मिथुन राशि वालों के लिए दिन रहेगा शुभ, जानिए कैसा रहेगा बाकी राशि वालों का हाल ​

जानिए आज किन राशि वालों पर होगी माता लक्ष्मी की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

Shraddha Mishra
  • Oct 13 2023 9:47AM

13 अक्टूबर को शुक्रवार है. शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी को समर्पित होता है. माता लक्ष्मी धन और समृद्ध की देवी है. ऐसे में आज के दिन उनकी पूजा-अर्चना करने वालों का मां लक्ष्मी भाग्योदय करती हैं और सभी पीड़ा भगवान हर लेते हैं. जानिए आज किन राशि वालों पर होगी माता लक्ष्मी की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष- कार्यक्षेत्र में सावधानी के साथ आगे बढ़ें. जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. आत्मविश्वास रखें. परिवार के लोगों से मान-सम्मान मिलेगा. बड़ों और अनुभवियों का साथ बनाए रखें. लोभ और लालच आपको बर्बाद कर देगा. व्यवहार में सहजता बना कर रखें. नियम अनुशासन का पालन करते रहें. आर्थिक वृद्धि होगी.

वृष- सभी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे. व्यापार में सभी आपसे प्रभावित होंगे. नौकरी में प्रदर्शन अच्छा रहेगा. सफलता के अच्छे आसार हैं. आय में वृद्धि होगी. लाभ के अवसरों को व्यर्थ न जानें दें. दौनिक जीवन में सभी क्षेत्रों में प्रदर्शन अच्छा रहेगा. बड़ों की सहाल मानें. आवश्यक कार्य को समय पर पूरा करें. 

मिथुन-आपका आज का दिन शुभ रहेगा. जीत के आसार है. शिक्षा से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी. कारोबार में परिवर्तन के साथ भागदौड़ अधिक रहेगी. लेकिन परिणाम आपके पक्ष में रहेगा. कारोबार का विस्तार होगा. नए निवेश सफल होंगे. कार्य प्रदर्शन अच्छा रहेगा. परिजनों के साथ संबंध अच्छे होंगे. 

कर्क- कारोबार वृद्धि होगी. सफलता के संकेत बने हुए हैं. व्यापार में लाभ होगा. धन की स्थिति में सुधार आएगा. व्यक्तिगत विषयों पर जोर दें. क्रोध एवं आवेश में कुछ कहनें से बचें. सामाजिक गतिविधियों पर ध्यान दें. लक्ष्य को पूरा करने का प्रयास करें. वाणी पर नियंत्रण रखें. योग्यता का प्रदर्शन करें. 

 सिंह- सेवा और समाजकल्याण के काम करते रहें. सभी कार्यों में परिवार वालों का सहयोग मिलेगा. घर में धर्म के काम करें. बड़ों का आशीर्वाद बना रहेगा. अनुभवियों की सलह लें. नए निवेश करने के लिए समय अनुकूल है. व्यापार में लाभ के प्रतिशत बढ़ेंगे. परिश्रम करते रहें. परिणाम आपके अनुकूल रहेंगे. 

 कन्या- नौकरी में तरक्की के आसार है. बड़े अफसरों और अनुभवियों का सहयोग मिलेगा. मेहनत और लगन से यभी कार्य करें. कारोबार में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. 

 तुला- धैर्यपूर्वक और सजकता के साथ काम करते रहें. समय पर सभी काम पूरे करें. महत्तवपूर्ण कार्यों को बाद के लिए न टालें.

 वृश्चिक- अनुकूल अवसरों का लाभ उठाएं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. पूराने सम्बंध अच्छे होंगे.

 धनु-खर्च पर ध्यान दें. बचत पर जोर दें. उधार के लेनदेन से बचें. अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. लगन के साथ आगे बढ़ें.  

मकर- परिवार में सुख-शान्ति बनी रहेगी. हर्ष और आनंद का माहौल बना रहेगा. धन लाभ होगा. 

कुंभ-लापरवाही के चलते काम बिगड़ सकते हैं. विरोधियों से बचकर रहें. दूसरों के मामलों से दूरी बना कर रखें. सक्रियता बना कर रखें. आत्मविश्वास के साथ सभी कार्य करें. 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार