सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आज का राशिफल: आज मेष वाले ना करें ये काम, जानिए कैसा रहेगा बाकी राशि वालों का हाल

जानिए आज किन राशि वालों पर होगी भगवान की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान

Sonam gurung
  • Oct 14 2023 12:09PM

आज शनि अमावस्या पर आपका दिन कैसा बीतेगा। जानिए आज किन राशि वालों पर होगी भगवान की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान

मकर- आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। संतान से संबंधित मामलों से दुःख हो सकता है। अनावश्यक खर्च हो सकता है। कोई छोटी यात्रा आपके लिए लाभकारी रहेगी। विरोधियों के साथ संभव हो तो वाद-विवाद टालें। आज आप बिजनस के लिए कुछ योजनाएं बनाएंगे, जो आपके लिए उत्तम रहेगी।

 कुंभ- आज का दिन आपके लिए चुनौती पूर्ण रहने वाला है। आज सामाजिक कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। आज आप अपने बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं, जिसके लिए आप कुछ निवेश भी करेंगे। वाणी पर संयम बरतें। इससे पारिवारिक विवाद को आप टाल सकेंगे। खर्च अधिक होने के कारण धन का संकट रहेगा। क्रोध पर संयम रखें।

 मीन-  आज का दिन आपके लिए खास है। विद्यार्थी अगर किसी प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं तो उसमें उन्हें जीत हासिल होगी। अगर आपने किसी को पैसा उधार दिया है तो आज वह पैसा आपको वापस मिल सकता है। कलाकार, लेखक आदि को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा

मेष- आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज सामाजिक सम्मान प्राप्त होगा। यदि आज आपका कोई सरकारी कार्य पेंडिंग है तो आज इसके लिए अधिक समय नष्ट न करें क्योंकि काम पूरा हो पाना कठिन होगा। आज दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। कामकाजी प्रयासों पर फोकस रखेंगे। कार्य व्यापार में तालमेल बढ़ाएंगे।

वृष- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। बुद्धि से सक्षम बने रहेंगे। व्यक्तिगत प्रयासों में उत्साह भरेंगे। बड़ों का सहयोग मिलेगा। आज आपको कुछ अचानक लाभ मिल सकता है, जिससे आप हैरान रह जाएंगे। पारिवारिक जीवन में आज आपसी तालमेल बना रहेगा और आप जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल बिताएंगे।

 कर्क- आज का दिन आपके लिए बुद्धि व विवेक से काम लेने के लिए रहेगा। सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज जनसमर्थन मिलेगा और मेल के जरिए लोगों से मुलाकात से उन्हें लाभ भी होगा। भावनात्मक विषयों में अंकुश बढ़ाएंगे। करियर कारोबार में प्रभावी रहेंगे।

सिंह- आज का दिन आपकी सुख व समृद्धि में वृद्धि लेकर आएगा। परिजनों के साथ हर्ष आनंद से समय व्यतीत होगा। वैवाहिक जीवन के मामले में दिन अच्छा रहेगा। विवाह योग्य जातकों के विवाह की बात भी आज आगे बढेगी।

 कन्या- आज का दिन आपके लिए चुनौती पूर्ण रहने वाला है। नवाचार में सफलता मिलेगी।  नियम अनुशासन पर बल रखेंग। बिजनस में आपको आज खूब लाभ मिलेगा। शाम के समय कारोबार में तेजी का माहौल रहेगा। जो जातक राजनीति और सामाजिक क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उनको आज किसी अधिकारी से मदद मिल सकती है। आज शाम के समय आपको अचानक लाभ मिलने के योग बन रहे हैं।

तुला- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। कामकाज में मिलाजुला समय बना रहेगा।  लापरवाही व ढिलाई से बचें। आज आप आप दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ छोटी अथवा लंबी दूरी की यात्रा कर सकते हैं। लव लाइफ में प्रेमी के साथ आपका मधुर संबंध बना रहेगा।

वृश्चिक- आज आप किसी डील को अंतिम रूप देने में व्यस्त रहेंगे और सफल होंगे। आज आपको अपने व्यवसाय में साझेदारी से भी लाभ होगा। सलाह है कि विवाद और विवादित विषयों से दूर रहें। सहयोग की सोच रखेंगे। प्रतिस्पर्धा का भाव रहेगा। लाभ और प्रभाव में वृद्धि रहेगी। विभिन्न प्रयासों में शुभता बढ़ेगी. प्रबंधन में सफलता पाएंगे।

धनु- आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा, लेकिन आज आपको अपने दैनिक कार्यों में लापरवाही नहीं करनी चाहिए, नहीं तो आपका काम खराब हो सकता है। प्रबंधन की मदद से महत्वपूर्ण लक्ष्यों की प्राप्ति होगी। आर्थिक विषयों में सक्रियता रहेगी। प्रबंधकीय कार्यों को पूरा करेंगे। यदि परिवार के किसी सदस्य के विवाह में कोई समस्या आ रही थी तो वह आज समाप्त हो जाएगी।

मिथुन: आज का दिन आपके अंदर अंदर एक नई ऊर्जा का संचार करेगा जिेससे आप अपना काम बेहद लगन पूर्वक कर पाएंगे। आर्थिक मामलों में भाग्य साथ देगा और आपकी स्थिति मजबूत होगी। व्यापार में आज आपको दिन भर छोटे-मोटे मुनाफे के मौके मिलते रहेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार