सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मध्य प्रदेश में नहीं रुक रहे लव जिहाद का मामले... हिंदू युवती को प्रेम के जाल में फंसाया... फिर कहा- तू भी मुसलमान बन, हमारे में 4 निकाह जायज

पीड़िता ने राजू यानि जिहादी शाहरुख से 6 माह पुर्व कोर्ट मैरिज कि थी. जिसके बाद सोमवार को पीड़िता का बयान रिकोर्ड किया गया. वहीं इस आधार पर पुलिस को रिकोर्डिंग सौंपते हुए मामला दर्ज किया गया.

Gunjan Kapoor
  • Nov 9 2022 4:26PM

मध्य प्रदेश के इंदौर से लव जिहाद का एक और मामला सामने आ रहा है जहा जिहादी शाहरुख ने एक हिंदू युवकी को प्रेम के जाल में फंसा कर कोर्ट मैरिज कर उसपर धर्मांतरण का दबाव डालने लगा.

जिहादी से की कोर्ट मैरिज

बता दें कि पीड़िता ने राजू यानि जिहादी शाहरुख से 6 माह पुर्व कोर्ट मैरिज कि थी. जिसके बाद सोमवार को पीड़िता का बयान रिकोर्ड किया गया. वहीं इस आधार पर पुलिस को रिकोर्डिंग सौंपते हुए मामला दर्ज किया गया.

जिहादी ने छिपाई अपनी पहचान

जानकारी दे दें कि आरोपी ने पहली भेट पर अपनी पहचान छिपाते हुए खुद को राजू यानि राजकुमार बताया. फिर दोस्ती के कुछ माह बाद जिहादी शाहरुख ने पीड़िता से शादी का प्रस्ताव रखा. पीड़िता को शाहरुख की पहचान का तब पता चला जब उसकी बीवी का फोन आया और उसने खुद को उसकी बीवी बताया. साथ ही आधार कार्ड के जरिए उसे इस बात की पुष्टि हुई.

चार निकाह जायज, बदलों धर्म बनों मुसलमान

वहीं पीड़िता ने बताया कि जब उसने पुछताछ की तब शाहरुख ने कहा उनके यहां चार निकाह जायज हैं. वहीं उसे भी मुसलमान बनने को कहा साथ ही धर्म परिवर्तन करने और उसके साथ चलकर रहने को कहा. वहीं उसकी बात को न मानने पर उसने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी.

इंदौर में भी नहीं छोड़ा पीछा

वहीं पीड़िता की उदयपुर की भेट ने उसका इंदौर में पीछा नहीं छोड़ा. वहीं जिहादी शाहरुख की लगातार धमकियों के बाद पीड़िता ने अपने परिजनों, पूर्व सरपंच, जनपद सदस्य और हिंदू जागरण मंच के लोगों से मदद की गुहार लगाई.

इंदौर बुलाकर किया मामला दर्ज

वहीं पुलिस के कहने पर शाहरुख को इंदौर बुलाकर मामला दर्ज कर उसे हिरास्त में लिया गया. बता दें कि पुलिस ने इस मामले में जिहादी आरोपी को बीते बुधवार को गिरफ्तार किया था. जानकारी दे दें कि उसके खिलाफ बार-बार रेप करने, बंधक बना कर रखने और धमकाने की धाराओं की तहत मामला दर्ज किया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार