सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

RJD से आउट हो गए तेजप्रताप यादव ? सतह पर आई लालू परिवार की आपसी कलह

तेजप्रताप प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद पर कई आरोप लगाने के बाद पार्टी के कार्यालय आना बहुत पहले से बंद कर दिया है। उन्होंने तो एक नया संगठन खड़ा किया है। हालाँकि ये बात तेजप्रताप ने अपने मुँह से नहीं कही है। शिवानंद तिवारी ने कहा कि तेज प्रताप को लालटेन का प्रयोग करने से भी राजद नेतृत्व ने मना कर दिया है।

shanti
  • Oct 6 2021 8:03PM
हल ही में खबर आई थी कि लालू यादव का बड़ा बेटा तेजप्रताप अपने ही छोटे भाई तेजस्वी यादव पर पिता लालू यादव को बंधक बनाने का रूप लगाया था।  तब ये बात किसी को पता नहीं थी कि तेजप्रताप अब अपने पिता  लालू यादव की पार्टी आरजेडी से आउट हो चुके है। आपको बता दे कि इस बात का खुलासा राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने किया है। हाजीपुर के राजद कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में शिवानंद तिवारी ने कहा कि तेज प्रताप पार्टी में नहीं हैं।

उन्होंने बताया कि तेजप्रताप प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद पर कई आरोप लगाने के बाद पार्टी के कार्यालय आना बहुत पहले से बंद कर दिया है। उन्होंने तो एक नया संगठन खड़ा किया है। हालाँकि ये बात तेजप्रताप ने अपने मुँह से नहीं कही है। शिवानंद तिवारी ने कहा कि तेज प्रताप को लालटेन का प्रयोग करने से भी राजद नेतृत्व ने मना कर दिया है।

बताया जा रहा है तेजप्रताप ने हाल ही में छात्र जनशक्ति परिषद नाम का एक संगठन बनाया है। इस संगठन के माध्यम से वे अपनी राजनीति कर रहे हैं। वे राजद की बैठक से भी दूरी बनाए हुए हैं। मंगलवार को राजद के प्रशिक्षण शिविर के दौरान भी लालू यादव तेजप्रताप को लेकर कोई चर्चा नहीं की थी।इस बात को लेकर राजद के बड़े नेता तेजप्रताप से नाराज चल रहे है।

आपको बता दे कि राजद पार्टी में अब आपसी कलह शुरू हो गई है। तेजप्रताप कई बार भाई तेजस्वी यादव और राजद के बड़े नेता पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं। राजद के पहले प्रशिक्षण शिविर के दौरान लालू प्रसाद यादव ने तेजप्रताप को बिना कुछ कहे बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तो तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि तेजस्वी के नेतृत्व में राजद का प्रभाव बिहार में बढ़ा है। आपसी कलह इतनी बढ़ गई है कि भाई का प्रभाव बिहार में बढ़ने पर तेजप्रताप खुश होने के बजाय हैरान हो रहे है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार