सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में फैसला.. बीजेपी किसी भी हाल में नहीं जाएगी नीतीश कुमार के साथ

बिहार प्रभारी आदरणीय विनोद तावड़े ने स्पष्ट कर दिया है कि किसी भी हालत में नीतीश कुमार के साथ समझौता नहीं हो सकता है. भविष्य में नीतीश कुमार से कभी भी गठबंधन नहीं किया जाएगा.

Geeta
  • Jan 29 2023 10:24PM
प्रदेश बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक में बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े ने प्रस्ताव पेश किया कि किसी भी हालत में नीतीश कुमार के साथ नहीं जाना है।  हाईकमान के निर्णय को प्रदेश कार्य समिति की बैठक में अवगत कराया गया।
 
सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार की राजनीतिक विरासत अब ख़त्म हो गई है। इनका कोई जनाधार अब नहीं है इसलिए बीजेपी किसी भी हालत में अब जेडीयू के साथ गठबंधन नहीं करेगी। बैठक में सभी सम्मानित सदस्यों को आलाकमान के निर्णय से अवगत कराया गया। नीतीश कुमार के साथ किसी तरह के गठबंधन नहीं करने का निर्णय हुआ। 

बिहार प्रभारी आदरणीय विनोद तावड़े ने स्पष्ट कर दिया है कि किसी भी हालत में नीतीश कुमार के साथ समझौता नहीं हो सकता है. भविष्य में नीतीश कुमार से कभी भी गठबंधन नहीं किया जाएगा. 

दरअसल सुशील मोदी ने कहा कि विनोद तावड़े जी हमारे प्रभारी हैं उन्होंने साफ कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने स्पष्ट कर दिया है कि किसी भी हालत में जेडीयू से गठबंधन नहीं होगा. नीतीश कुमार सिर्फ बीजेपी को ही धोखा नहीं दिए हैं बिहार की जनता को भी उन्होंने धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब एक बोझ हो गए हैं. समझौता उससे किया जाता है जिसके पास ताकत होती है. नीतीश कुमार की वोट ट्रांसफर की क्षमता खत्म हो चुकी है. नरेंद्र मोदी जेडीयू के पक्ष में भाषण दिए इसके बाद जेडीयू 44 सीट जीत सकी.

नीतीश कुमार के जाने से बीजेपी में खुशी है. बीजेपी को अपनी ताकत से 2025 में सरकार बनाने का मौका मिलेगा. वहीं, बीजेपी में उपेंद्र कुशवाहा की एंट्री के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसकी मुझे जानकारी नहीं है. यह मेरे स्तर की बात नहीं है. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनाई गई डाक्यूमेंट्री पर उन्होंने कहा कि यह जान बूझकर भारत की छवि को खराब करने के लिए किया गया है. सुप्रीम कोर्ट ने जब गुजरात दंगा में उनकी भूमिका के आरोप से बरी कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट से बड़ा कोई सबूत है क्या? भारत की छवि को खराब करने के लिए ये सब किया जा रहा है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार