सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शिल्पा राज में छिड़ी महाभारत का कारण बने बेटे वियान

महाभारत की इस जंग में शिल्पा और राज कुंद्रा तीर कमान की बजाय मॉर्डन शस्त्र का प्रयोग करते हैं. दोनों में काफी बहस होती हैं उधर दूर बैठे नारद जी दोनों की लड़ाई का आंनद लेते हैं.

Sudarshan News
  • Apr 27 2020 5:40PM

लॉकडाउन के बीच शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा टिक टोक पर काफी वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. शिल्पा और राज कुंद्रा के साथ उनके बेटे वियान भी उनके साथ वीडियो बना रहे हैं. अब शिल्पा ने टिक टोक पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें बेटे वियान ने नारद का किरदार निभाया हैं. बेटे वियान की वजह से शिल्पा के घर में महाभारत छिड़ गयी हैं.

बता दे कि इस वीडियो मेंराज कुंद्रा ने डैडी जी का किरदार निभाया हैं और शिल्पा शेट्टी ने  मम्मी जी का रोल अदा किया हैं. वीडियो की शुरुआत में वियान डैडी जी के पास आते हैं और कहते हैं कि डैडी जी मम्मी जी ने आपको मोटा बोला है. इतना सुनते ही डैडी जी रोष में आ जाते हैं वहीं नारद जी मम्मी जी के पास जाकर कहते हैं कि डैडी जी ने उनको आलसी बोला है. ये बात सुन दोनों ही भड़क जाते हैं. इसके बाद शुरू होती है डैडी जी और मम्मी जी के बीच महाभारत की जंग.

महाभारत की इस जंग में शिल्पा  और राज कुंद्रा तीर कमान की बजाय मॉर्डन शस्त्र का प्रयोग करते हैं. दोनों में काफी बहस होती हैं उधर दूर बैठे नारद जी दोनों की लड़ाई का आंनद लेते हैं. आखिर में दोनों को बाद में पता चलता है कि दोनों के बीच ये गलतफहमी उनके बीच नारद ने कराई है. फिर डैडी जी और मम्मी जी नारद बने वियान पर हमला करते हैं और वियान वहां से भाग खड़े होते हैं. वीडियो में वियान काफी क्यूट लग रहे हैं. उनकी एक्टिंग भी लाजवाब है. सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के घर की इस महाभारत का वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार