सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लॉकडाउन के बीच मास्क पहने पहली बार घर से बाहर निकलीं प्रियंका, सेल्फी शेयर कर लिखा, "आंखें कभी शांत नहीं रहती हैं"

लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास पहली बार अपने घर के बाहर निकली है। प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर को पोस्ट किया है। जिसमें प्रियंका ने मास्क पहला हुआ है।

Entertainment Desk
  • May 12 2020 1:40PM

लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास पहली बार अपने घर के बाहर निकली है। प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर को पोस्ट किया है। जिसमें प्रियंका ने मास्क पहला हुआ है। कैप्सन में प्रियंका ने लिखा कि आंखें कभी शांत नहीं होती हैं, # FirstDayOutin2Months मास्क @avoyermagyan के लिए धन्यवाद, "उन्होंने कैप्शन में लिखा है। वह वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका में गायक निक जोनास के साथ घर के अंदर रह रही हैं।

बता दे कि प्रियंका लगातार अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने साड़ी पहनकर निक जोनस के साथ पोज किया है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से निक जोनस का हाथ थामे हुए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इसकी खासियत ये हैं कि एक लंबे अर्से के बाद देसी गर्ल प्रियंका ने साड़ी पहनकर तस्वीर शेयर की थी। दरअसल प्रियंका को साड़ी पहनने का मन था इसलिए उन्होंने बिना मौके के ही घर पर साड़ी पहनी थी। तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखा, 'साड़ी पहनने का दिल कर रहा था इसलिए मैंने घर पर पहन लिया, सबको याद कर रही हूं'।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार