सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ऑन-स्क्रीन बेटी 'नायरा ' की डेब्यू फिल्म पर लगा गृहण, नही दिखेगी रेड कार्पेट पर

फैंस शिवांगी की पहली फिल्म देखने के लिए कॉफी उत्साहित थे, तो वहीं दूसरी तरफ शिवांगी जोशी को रेड कारपेट पर चलते देखने की ख्वाहिश भी फैंस के दिल में थी

Entertainment Desk
  • May 9 2020 12:54PM

कोरोना वायरस के कारण हॉलीवुड और बॉलीवुड के सभी कार्यक्रम पोस्टपोन हो गए है। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2020 को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। हिनाखान के बाद अब ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2020 के रेड कार्पेट पर तहलका मचाने वाली थी। शिवांगी को लेकर एक बड़ी खबर चर्चा में थी । शिवांगी लंबे समय से अपनी डेब्यू फिल्म Our Own Sky को कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज करने वाली थी। कान्स फिल्म फेस्टिवल में उनके साथ साउथ की एक्ट्रेस आसिफा हक और आदित्य खुराना भी एट्री करने वाले थे । 


बता दे कि फैंस शिवांगी की पहली फिल्म देखने के लिए कॉफी उत्साहित थे, तो वहीं दूसरी तरफ शिवांगी जोशी को रेड कारपेट पर चलते देखने की ख्वाहिश भी फैंस के दिल में थी . लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है. कान्स फिल्म फेस्टिवल इस साल नहीं हो रहा है. कोरोना वायरस के चलते इसे पोस्टपोन दिया गया है. शिवांगी की डेब्यू फिल्म भी अब कान्स में नहीं दिखेगी.


लेकिन बताया जा रहा है कि Our Own Sky को अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म के निर्माता Mohammed Nagaman Lateef  इस से दुखी नजर नहीं आ रहे हैं. वो कहते हैं- अगर ये फिल्म कान्स पर रिलीज होती तो हमें सिर्फ शिवांगी, आदित्य की तस्वीरें देखने को मिलती. हिना खान की फिल्म लाइन्स जितनी स्क्रीनर्स तो हमें वैसे भी नहीं मिलती. अब इस फिल्म को हम 45 मिनट तक बढ़ाकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे.


बता दे कि छोटे परदे कि मोस्ट पोपुलर हिना खान ने  वर्ष 2019 में कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वॉक करके हर तरफ तहलका मचा दिया था। और इटरनेशनल पहचान हासिल की।  
 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार