सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लांच हुआ है भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक 2 व्हीलर.. जानिए कितना है इसका दाम, कितनी फुल स्पीड और कितनी चलेगी बैट्री

इसी के साथ जानिए क्या है इसकी बाकी खूबियां और क्या मिलेगा फ्री ?

Rahul Pandey
  • Aug 17 2020 4:01PM
ये वही कंपनी है जिसने दुनिया में सबसे सस्ता फोन सिर्फ 299 रुपए और सबसे सस्ती एलईडी टीवी सिर्फ 3999 रुपए में लॉन्च की थी.. बाजार में सबसे सस्ते के लिए विख्यात इस कंपनी ने अब  अपना ही नही बल्कि पूरे देश का सबसे सस्ता और पहला इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर Detel Easy (डेटेल ईजी) लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने ये दावा भी किया है कि ये स्कूटर किफायती होने का साथ-साथ भरोसेमंद भी है.

जानिए इसकी कीमत-

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत इसको दूसरे अन्य बाकी स्कूटर से एकदम अलग बनाती है. डेटेल ईजी की कीमत सिर्फ 19,999 रुपए (जीएसटी सहित) तय की गई है. कंपनी के मुताबिक यह न सिर्फ खरीदने में सस्ती है, बल्कि इसे चलाने में खर्च भी कम आएगा. आप इसके कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

जानिए एक बार चार्ज कर के कितनी चलेगी इसकी बैटरी-

Detel Easy टू-व्हीलर में 6-पाइप नियंत्रित 250W इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है.  डिटेल ईजी 48V 12A LifePO4 बैटरी दिया गया है, जिसे 7 से 8 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. कंपनी का दावा है कि डेटेल ईजी फुल चार्जिंग के बाद 60 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकता है.

जानिए कितनी है इसकी फुल स्पीड-

कम्पनी के दावों के अनुसार इस दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. 

खास बात ये है कि इसमे हेल्मेट मिलेगा फ्री- 

नए लॉन्च किए गए EV में ब्रेकिंग सिस्टम के लिए ड्रम ब्रेक दिए गए हैं. कंपनी हर वाहन की खरीद पर चालक की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हैल्मेट मुफ्त दे रही है. इस टू-व्हीकल पर दो लोग सवार हो सकते हैं. कंपनी ने Detel Easy को तीन रंगों में पेश किया है, जिसमें जेट ब्लैक, पर्ल व्हाइट और मेटैलिक रेड शामिल है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार