सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मराठा समाज की तरह पूरे देश में गरीब क्षत्रिय समाज को भी मिले 10 प्रतिशत आरक्षण का लाभ: रामदास आठवले

सर्वदलीय बैठक में पीएम नरेन्द्र मोदी के सामने उठाई कई बड़ी माँग- ग़रीबों को मुफ्त में मिले कोरोना वैक्सीन, अनूसूचित जाति के लोगो के लिए अलग यूनिवर्सिटी बनाने की मांग

Namit Tyagi , twitter @NamitTyagi1
  • Jan 30 2021 9:44PM
रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री मा.रामदास आठवले ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मराठा समाज की तर्ज पर पूरे देश में गरीब क्षत्रिय समाज के लोगों को भी 10 प्रतिशत आरक्षण का लाभ देने की माँग उठाई। जातिगत गणना, प्रमोशन में आरक्षण मुद्दा संसद में पास करने की भी मांग केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से की है ।

आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा सर्वदलीय बैठक हुई,जिसमे केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने हिस्सा लिया।26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली में लालकिले पर हुए उग्र व हिंसक आंदोलन पर विरोध प्रकट करते हुए दोषियों पर उचित कार्यवाही करने की मांग रामदास अठावले ने कहा कि नए कृषि कानून के सन्दर्भ में संसद अधिवेशन के दौरान पुनः चर्चा करने व आवश्यक सुधार करने का उन्होंने सुझाव दिया।

कोरोना काल के दौरान देश में लाखों लोगों की जान बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों की भी रामदास आठवले ने प्रंशसा की तथा उनका अभिनंदन किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने महत्वपूर्ण मांग करते हुए कहा कि देश मे सभी गरीबों को मुफ्त में कोरोना वेक्सीन लगनी चाहिए।

जिसका खर्च राज्य शासन,जिला परिषद, महापालिका आदि सरकारी संस्थानों को वहन करना चाहिए। इस महत्वपूर्ण बैठक के दौरान रामदास आठवले ने कहा कि आदिवासी (एसटी) लोगो के लिए देश मे अलग विद्यापीठ है। उसी तरह देश मे एससी अनुसूचित जाति के लोगो के लिए अलग विद्यापीठ यूनिवर्सिटी का स्थापन होनी चाहिये।

स्कॉलरशिप में भी बढ़ोतरी करने की मांग इस दौरान की गई। प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए आठवले ने कहा कि देश मे गरीबी के अंतर को कम करने के लिए सभी भूमिहीन लोगों को सरकार की तरफ से 5 एकड़ जमीन मुफ्त मिलनी चाहिए। ऐसी अनेक मांग आज सर्वदलीय बैठक के दौरान केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Kissan billion Ka fir se sansodhan karna chahiye billion ke sundar jobhi trutiyan hai unhai sundhar kar firese lagoo kar sarkar or agra ye sarkar garib kshatriya bhai hai unhai aarrkshan ke daire mai lens chahiye aap ki soch se ham sahamat hai

  • Guest
  • Jan 31 2021 12:45:31:683PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार