सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कैफ ने करवाया हिन्दू युवती का धर्म परिवर्तन... विरोध करने पर की मारपीट

जिहादी पहले तो युवती को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके बाद उसका धर्म परिवर्तन करा दिया. इतना ही नहीं उसने युवती पर निकाह करने का भी दबाव बनाया.

Shraddha Mishra
  • Dec 10 2023 6:40PM

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है. यहां एक जिहादी पहले तो युवती को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके बाद उसका धर्म परिवर्तन करा दिया. इतना ही नहीं उसने युवती पर निकाह करने का भी दबाव बनाया. युवती ने जब इसका विरोध किया तो जिहादी ने उसके साथ मारपीट की. जिहादी का नाम कैफ है. 

बता दें कि युवती के गायब होने पर युवती के पिता ने शिकायक दर्ज करवाई थी, जिसमें उन्होंने वजीरगंज निवासी कैफ पर बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाने की बात कही थी. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके कैफ को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही युवती को भी उसके परिवार वालों के सौंप दिया गया.  

जानकारी के अनुसार वजीरगंज निवासी 15 वर्षीय युवती महिलाबाद में अपने ननिहाल में रह रही थी. बता दें कि युवती की वजीरगंज गौसगंज निवासी कैफ से दौस्ती थी. गुरुवार को कैफ युवती को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया. उसके बाद कैफ ने युवती का धर्म परिवर्तन करवा दिया. 

इतना ही नहीं उसने युवती पर निकाह करने का भी दबाव बनाया. बता दें कि युवती ने इस बात का विरोध किया. जिसके बाद कैफ ने युवती ने उसके मारपीट की. शनिवार को पुलिस ने कैफ को वजीरगंज स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया. इसके साथ ही किशोरी को उसके परिवार वालों के सौप दिया. 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जो शिकायत दर्ज की गई थी उसमें धर्म परिवर्तन की धारा बढ़ाई गई है. इसके साथ ही थाना प्रभारी मलीहाबाद सुरेश सिंह ने भी मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने किशोरी को सकुशल उसके परिवार वालों को सौप दिया है. इसके साथ ही युवक को भी जेल भेज दिया गया है. 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार