सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL 2020 क्रिस गेल हुए फिट , आरसीबी के खिलाफ उतर सकते है मैदान में

मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने संभाली है अब तक ओपनिंग की जिम्मेदारी

Namit Tyagi , twitter @NamitTyagi1
  • Oct 13 2020 2:26PM
IPL 2020 में अब तक विंडीज धुरंधर क्रिस गेल को अपना पहला मैच खेलने का इंतजार है। गेल इस समय किंग्स इलेवन पंजाब टीम में शामिल हैं। गेल पेट दर्द से उबर गए हैं और गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उन्हें वर्तमान सीजन में अपना पहला मैच खेलने का मौका मिल सकता है।टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले कहा कहा था कि गेल फूड पॉइजनिंग’ के कारण सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाए थे। यह 41 वर्षीय विस्फोटक बल्लेबाज शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी नहीं खेल पाया था।

आपको बता दे कि गेल ने सोशल मीडिया पर अस्पताल से एक तस्वीर साझा की थी जबकि किंग्स इलेवन ने सोमवार को गेल के अभ्यास पर लौटने की तस्वीर जारी की थी।टीम सूत्रों ने पीटीआई –भाषा से कहा, वह अब स्वस्थ हैं और उम्मीद है कि आरसीबी के खिलाफ (गुरुवार) को मैच में खेलेंगे।’ यह मैच शारजाह में होगा जहां का मैदान आईपीएल के तीनों मैच स्थलों में सबसे छोटा है। ऐसे में गेल के लिए ये सुनहरा मौका साबित हो सकता है


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार