सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एनजीओ ने ग्रामीण पुलिस को सौंपी पी.पी.ई. किट ग्रामीण आदिवासी समाज विकास संस्थान की पहल

ग्रामीण आदिवासी समाज विकास संस्थान ने कोविड-19 कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत पुलिस कर्मियों की सुरक्षा के लिए के लिए ग्रामीण पुलिस अधिक्षक राकेश ओला को पी.पी.ई. किट प्रदाय की ।

Snehal Joshi .
  • Aug 17 2020 11:31PM
नागपुर. ग्रामीण आदिवासी समाज विकास संस्थान ने कोविड-19 कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत पुलिस कर्मियों की सुरक्षा के लिए के लिए ग्रामीण पुलिस अधिक्षक राकेश ओला को पी.पी.ई. किट प्रदाय की । एसपी  श्री ओला को संस्था प्रमुख विजय धवले ने 10 पीपीई किट सौंपी। इस अवसर पर प्रभारी उपपुलिस अधिक्षक (गृह) संजय पुरंदरे  उपस्थित थे। संस्था के विजय धवले ने बताया कि पुलिस कर्मियों को कोरोना ग्रस्त क्षेत्रों में ड्यूटी करना पड़ता हैं, उनकी  सुरक्षा की दृष्टि से संस्था द्वारा पीपीई किट भेंट की गई। संस्था ने विभिन्न विभागों को 200 पीपीई किट भेंट की है। संस्था द्वारा कोरोना लॉकडाउन के दौरान जिले के अलावा ,मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में ज़रूरतमंदो को राशन सामग्री और जीवन आवश्यक सामग्री वितरित की। संस्था द्वारा जिले के साथ मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में मानसिक स्वास्थ्य और दिव्यांगता के क्षेत्र में कार्य किया जा रहा हैं जिसका लाभ दिव्यांगजनों को मिल रहा है और वे आत्मनिर्भर होकर जीवनयापन कर रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार