सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Exit Poll: गुजरात और हिमाचल में फिर से BJP सरकार... कांग्रेस और AAP दोनों को निराशा

सुदर्शन न्यूज और प्रबोधन के सर्वे के अनुसार, गुजरात में भारतीय जनता पार्टी को 129 सीटें मिल सकती है, जबकि कांग्रेस को 45 सीटें मिल रही हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी को 2 सीटें मिल रही है.

Gunjan Kapoor
  • Dec 5 2022 6:33PM

गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए आज यानी सोमवार को दूसरे और आखिरी चरण की वोटिंग खत्म हो गई है. बता दें कि इससे पहले हिमाचल प्रदेश में चुनाव हुआ था. इन दोनों ही राज्यों में सुदर्शन न्यूज और प्रबोधन के सर्वे के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती दिख रही है. वहीं, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी खाली हाथ दिखाई दे रहे है.

सुदर्शन न्यूज और प्रबोधन के सर्वे के अनुसार, गुजरात में भारतीय जनता पार्टी को 129 सीटें मिल सकती है, जबकि कांग्रेस को 45 सीटें मिल रही हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी को 2 सीटें मिल रही है. इसके अलावा अन्य को 6 सीटें मिलती दिख रही है. बता दें कि कांग्रेस एक बार फिर गुजरात में सरकार बनाने में नकाम साबित होती दिख रही है. वहीं, आप की सारे वादें एक बार फिर विफल होते नजर आ रहे है.

वहीं, हिमाचल प्रदेश में सुदर्शन न्यूज और प्रबोधन के सर्वे के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी को 34 सीटें मिल सकती है. वहीं, कांग्रेस को 30 सीटें मिल सकती है. जबकि आम आदमी पार्टी का खाता भी नही खुलते रहा है. वहीं सीपीआई को 1 सीट मिलती नजर आ रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार