सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM बनते ही एक्शन मूड़ में आए चन्नी... किया बिजली बिलों को माफ करने का बड़ा ऐलान

चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि उन्हें हाई कमान की ओर से 18 मुद्दों की लिस्ट मिली है, जिन्हें वह अपने बाकी कार्यकाल में ही पूरा करेंगे

Geeta
  • Sep 20 2021 1:56PM

पंजाब में CM बनते ही चरणजीत सिंह ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के तुरंत बाद वे अपने एक्शन माेड़ में आते दिखाई दे रहे है. ऐसा हम नही ऐसा उनके लिए गए फैसले बताते हैं. बता दें कि चन्नी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में चन्नी के साथ हरीश रावत और नवजोत सिंह सिद्धू भी मौजूद थे. इस दाैरान उन्हाेंने कई बड़े फैसले लिए.

बता दें कि उन्हाेंने इस दाैरान केंद्र सरकार से तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से उनकी अपील है कि कृषि कानूनों को वापस लिया जाए। चन्नी ने इससे पहले कांग्रेस और राहुल गांधी का धन्यवाद किया और कहा कि पार्टी ने एक आम आदमी को मुख्यमंत्री बनाया है। चन्नी ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री कुछ नहीं होता बल्कि पार्टी ही सबकुछ होती है।

 चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि उन्हें हाई कमान की ओर से 18 मुद्दों की लिस्ट मिली है, जिन्हें वह अपने बाकी कार्यकाल में ही पूरा करेंगे। वहीं उन्हाेंने हूसरा कदम यह उठाया है कि राज्य में किसानों के बकाया पानी और बिजली बिलों को माफ करने का बड़ा ऐलान कर दिया है। चन्नी ने अपने भाषण में अमरिंदर सिंह का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, 'अमरिंदर सिंह ने बहुत अच्छा काम किया। हमारी पार्टी के वह नेता हैं। हाई कमान ने मुझे 18 मुद्दे दिए हैं जिन्हें बाकी कार्यकाल में ही पूरा किया जाएगा।' 

 चन्नी ने इस दाैरान कहा कि उनकी सरकार गरीबों की सरकार है और यह किसानों के साथ है। किसान डूबा तो देश डूबेगा, किसान पर मैं कोई आंच नहीं आने दूंगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार किसानों के संघर्ष में उनके साथ खड़ी होगी और राज्य में किसान को कमजोर नहीं होने दिया जाएगा। चन्नी ने कहा कि हम हर तरीके से किसानों का समर्थन करते हैं। 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार