सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कहा- पूरे देश में फ्री में दी जाएगी कोरोना वैक्सीन

कोरोना की वैक्सीन के आने से पहले देशवासियों को बड़ा तोहफा

Namit Tyagi
  • Jan 2 2021 12:09PM
देश के हर राज्य में आज से कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन किया जा रहा है ड्राई रन को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 116 जिलों में 259 जगहों पर ड्राई रन चलाया जा रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने ड्राई रनको लेकर शुक्रवार को समीक्षा बैठक की थी। इसके लिए टीम का गठन किया गया था। इसी बीच आज देश के स्वास्थ्य मंत्री ने वैक्सीन लगने से पहले ही बड़ा बयान दिया है डॉ हर्षवर्धन ने कहा कोरोना की वैक्सीन पूरे देश मे फ्री दी जाएगी

जीटीबी अस्पताल से बाहर आते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा, मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें. वैक्सीन की सुरक्षा सुनिश्चित करना हमारी प्राथमिकता है. पोलियो के वैक्सीन दिए जाने के दौरान भी विभिन्न प्रकार की अफवाहें फैलाई गईं थीं, लेकिन लोगों ने टीका लगवाया और आज भारत अब पोलियो मुक्त हो गया है.



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार