सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Illegal Sand Mining: CM केजरीवाल ने पंजाब CM चन्नी पर साधा निशाना, बाेले- 'CM और उनके रिश्तेदार अवैध बालू खनन में शामिल'

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ‘यह जानकर बहुत दुख होता है कि अवैध बालू खनन के एक मामले में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार के घर पर छापेमारी की जा रही है

Geeta
  • Jan 18 2022 4:15PM

पंजाब समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनाव से पहले सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भतीजे के घर ईडी की छापेमारी से सियासत गरमा गई है. जिससे अब मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं. बता दें कि मंगलवार सुबह अवैध बालू खनन के मामले ईडी ने 10 जगहों समेत सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भतीजे भूपिंदर सिंह हनी के घर छापेमारी की. जिस पर अब राजनीति शुरु हाे गई है.

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ‘यह जानकर बहुत दुख होता है कि अवैध बालू खनन के एक मामले में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार के घर पर छापेमारी की जा रही है. पंजाब के सीएम और उनके रिश्तेदार अवैध बालू खनन में शामिल हैं’.

प्रवर्तन निदेशालय भूपिंदर सिंह हनी समेत अवैध बालू खनन से जुड़े 10 और ठिकानों की तलाशी ले चुका है. जानकारी के मुताबिक ईडी की ओर से अवैध बालू खनन के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का केस भी दर्ज किया गया है.

सिद्धू की आलोचनाओं के बाद चरणजीत सिंह चन्नी सरकार ने बालू के दाम फिक्स भी किए हैं. लेकिन उसके बाद ही राज्य में बालू का अवैध खनन के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी अवैध बालू खनन का मुद्दा उठाया था. वहीं चुनाव की बात करे ताे आपको बता दें की पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 20 फरवरी को वोटिंग होनी है. वहीं 10 मार्च को चुनाव के परिणाम घोषित होंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार