सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भाजपा के विधायकों में जुड़ा एक और नाम... हरयाणा में भव्य बिश्नोई ने ली विधायक पद की शपथ...

हरयाणा के आदमपुर की विधानसभा सीट से नवनिर्वाचित विधायक भव्य बिश्नोई ने बुधवार को पद और गोपनीयता की शपथ ले ली है. बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने उन्हें अपने कार्यालय में विधानसभा सदस्य की शपथ ग्रहण करवाई है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 16 2022 6:53PM

हरयाणा के आदमपुर की विधानसभा सीट से नवनिर्वाचित विधायक भव्य बिश्नोई ने बुधवार को पद और गोपनीयता की शपथ ले ली है. बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने उन्हें अपने कार्यालय में विधानसभा सदस्य की शपथ ग्रहण करवाई है. अब विधानसभा में भाजपा विधायकों की संख्या बढ़कर 41 हो गई है. शपथ ग्रहण के दौरान भव्य के पिता कुलदीप बिश्नोई और अन्य पारिवारिक सदस्य भी मौजूद रहे थे.

कुलदीप बिश्नोई के त्यागपत्र से खाली हुई थी विधायक की सीट

बता दें कि यह सीट सवा तीन माह पूर्व 3 अगस्त को तत्कालीन कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के त्यागपत्र से खाली हुई थी. गत 3 नवंबर को उपचुनाव हुआ और 6 नवंबर को मतगणना में भव्य बिश्नोई ने 15 हजार 740 वोटों से जीत दर्ज की थी.

भजन लाल परिवार के छठे सदस्य है भव्य बिश्नोई

जानकारी दे दें कि भव्य बिश्नोई भजन लाल परिवार के हरयाणा विधानसभा पहुंचने वाले छठे सदस्य हैं. इससे पूर्व उनके दादा भजन लाल, दादी जसमा देवी, उनके ताऊ चंद्र मोहन, पिता कुलदीप और माता रेणुका बिश्नोई भी विधायक रह चुके हैं.

राजस्थान से चुनाव लड़ने को है तैयार बिश्नोई परिवार के सदस्य

वहीं आदमपुर के पूर्व विधायक और भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर पार्टी राजस्थान के विधानसभा या लोकसभा चुनाव में लड़ने को तैयार हैं. बिश्नोई ने आगे कहा कि उनकी सक्रिय राजनीति जारी रहेगी. उनकी इच्छा हरियाणा में रहने की है लेकिन अगर भाजपा का हाईकमान उन्हें राजस्थान से चुनाव लड़ाएगा तो वह इसके लिए तैयार हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार