सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन की अटकलों के बीच बोले CM भूपेश बघेल, कहा-'छत्तीसगढ़ कभी पंजाब नहीं बन सकता...'

छत्तीसगढ़ कभी पंजाब नहीं बन सकता. दोनों राज्यों में बहुत फर्क है. बता दें कि बघेल ने ये बातें पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिंह के 'छत्तीसगढ़ पंजाब बनने वाला है' बयान के जवाब पर ये बात कही.

Geeta
  • Oct 3 2021 11:17AM

इन दिनाें पंजाब में सियासी घमासान ताे चल ही रहा है साथ ही छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन की अटकले बनी हुई है. वहीं इन अटकलाें के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ कभी पंजाब नहीं बन सकता. दोनों राज्यों में बहुत फर्क है. बता दें कि बघेल ने ये बातें पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिंह के 'छत्तीसगढ़ पंजाब बनने वाला है' बयान के जवाब पर ये बात कही. 

पार्टी आलाकमान जब तक पंजाब के झगड़े को सलझाता रायपुर से विधायकों का एक गुट अपनी मांगों को लेकर दिल्ली पहुंच चुका है, के सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा कि जो विधायक दिल्ली गए हैं, वो जाने को स्वतंत्र है, घूमकर आ जाएंगे. बताया जा रहा है कि अब छत्तीसगढ़ कांग्रेस में दो धड़े बन गए हैं. टीएस सिंह देव का धड़ा आलाकमान से ढाई साल वाला वादा पूरा करने का दबाव बना रहा है.

गाैरतलब है कि उनके समर्थक मंत्री अपने पद से इस्तीफा देने की बात कह चुके हैं. जबकि, भूपेश बघेल अपनी कुर्सी छोड़ने को तैयार नहीं हैं. अगस्त महीने में ही छत्तीसगढ़ कांग्रेस के 22 विधायकों ने दिल्ली में आलाकमान से मुलाकात की थी. वहीं, तमाम बयानों के बीच कहा जा रहा है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. यहां काफी समय से नेतृत्व परिवर्तन की सुगबुगाहट सुनाई दे रही है.

बता दें कि बीते दिनों पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने टीएस सिंह देव के दिल्ली दौरे पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि 'राहुल गांधी कुछ बता नहीं रहे. पार्टी के नेताओं के बीच क्या बातें होती है ये तो वही जानें, लेकिन स्वास्थ्य मंत्री आशान्वित नजर आते हैं'. रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ किसके साथ खड़ा है और कहां अड़ रहा है, ये राहुल गांधी को तय करना चाहिए. उन्हें इस कुर्सी की दौड़ को समाप्त करना चाहिए

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार