सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रख्यात हिंदू नेता जय भगवान गोयल को परिवार सहित बम से उड़ा देने और पूरी नस्ल तबाह कर देने की धमकियां मिलने पर पुलिस में शिकायत दर्ज

राम भक्त जय भगवान गोयल को मिली जान से मारने की धमकी

Namit Tyagi , twitter @NamitTyagi1
  • Feb 2 2021 7:34PM
यूनाइटेड हिंदू फ्रंट के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रख्यात हिंदू नेता श्री जय भगवान गोयल द्वारा 6 दिसम्बर बाबरी विध्वसं की वर्षगांठ को विजय दिवस के रूप में मनाने व कुरान में से विवादस्पद 24 अयातों को हटाने की मांग को लेकर फेसबुक पोस्ट पर कमेंट कर परिवार सहित बम से उड़ा देने और पूरी नस्ल तबाह कर देने की धमकियां मिलने पर शाहदरा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। तीन अलग-अलग लोगों ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए श्री गोयल और पूरी नस्ल को तबाह कर देने और बम से उड़ा देने की धमकी फेसबुक पर मिली है।

श्री गोयल ने पुलिस को दी गई अपनी लिखित शिकायत में दोषियों का शीघ्रअतिशीघ्र पता लगाकर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। श्री गोयल ने कहा कि वह इन सब धमकियों से डरने वाले नहीं है और निरंतर ही हिन्दु हित व समाज के लिए कार्य करते रहेंगे।श्री गोयल को मिली धमकियों के दृष्टिगत अनेक हिंदूवादी एवं राष्ट्रवादी नेताओं ने गहरी चिंता व्यक्त करते हुए दोषियों की तत्काल धरपकड़ की मांग की ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

Good work Mr Goyal , so Brave

  • Guest
  • Feb 2 2021 10:26:11:593PM

श्री गोयल जी को तुरंत सुरक्षा प्रदान की जाए प्रशासन द्वारा

  • Guest
  • Feb 2 2021 7:37:21:590PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार