सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रिया चक्रवर्ती को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया

कल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक नया मोड़ आ गया जब रिया चक्रवर्ती की शिकायत के बाद ब्रांदा पुलिस स्टेशन ने दिवंगत अभिनेता की दो बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

Abhishek Lohia
  • Sep 8 2020 9:23PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन के तहत रिया चकवर्ती से आज लगातार तीसरे दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ करेगा. रिया चक्रवर्ती इसके लिए एनसीबी के दफ्तर पहुंची हैं और अब तक दो दिन में उनसे 14 घंटों की पूछताछ एनसीबी कर चुकी है.

कल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक नया मोड़ आ गया जब रिया चक्रवर्ती की शिकायत के बाद ब्रांदा पुलिस स्टेशन ने दिवंगत अभिनेता की दो बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. दोनों बहनों पर सुशांत सिंह को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है.

NCB के सूत्रों की मानें तो आज की पूछताछ में रिया ने ड्रग्स लेने की बात कुबूल की है और रिया ने कहा है कि वो सिर्फ सुशांत के साथ ही ड्रग्स लेती थीं. दरअसल रिया से जब भी ड्रग्स को लेकर सवाल किए जा रहे थे तो वो गोलमोल जवाब दे रहीं थीं. तब NCB की टीम ने रिया से कहा कि आपके भाई शोविक ने बताया है कि आप ड्रग्स लेती हो. पहले तो रिया ने मना किया लेकिन जब शोविक से सामना करवाया गया तो एक बार फिर रिया उसे देख कर रोने लगी और जब शोविक से कहा गया कि आपने तो कहा था रिया ड्रग्स लेती है इस पर शोविक ने कहा हां लेती है कभी कभी, इसके बाद जब रिया से पूछा गया तब रिया ने ड्रग्स लेने की बात कुबूल की.

NCB ने रिमांड पेपेर में कहा है कि रिया सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाती थी. उन्होंने ड्रग्स सिंडिकेट में शामिल होने की बात कबूल की है. इसके अलावा NCB ने न्यायिक हिरासत की मांग की है. NCB ने 21 तारीख तक की रिमांड मांगी है.

रिया की जमानत पर अब किसी भी वक्त फैसला आ सकता है. सुनवाई जारी है. कोर्ट ने रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत दी है. NCB जमानत का विरोध कर रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार