सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM Modi Video Conference with DM: डीएम के साथ की बैठक में बाेले प्रधानमंत्री माेदी... आकांक्षी जिले देश को आगे ले जाने में मदद कर रहे

डीएम को संबोधित करते हुए पीएम माेदी ने कहा कि समय के साथ इन जिलों के साथ पिछड़े जिलों का टैग लगा दिया गया।पीएम मोदी ने कहा कि आज आकांक्षी जिले देश के आगे बढ़ने के अवरोध को समाप्त कर रहे हैं

Geeta
  • Jan 22 2022 1:04PM

पीएम माेदी ने आज यानी 22 जनवरी काे कई जिलों के जिलाधिकारियों (डीएम) से वीडियाें कांफ्रेंसिंग के जरिए बात की. इस दाैरान पीएम मोदी ने सभी डीएम को संबोधित भी किया. पीएम माेदी ने कहा कि एक तरफ बजट बढ़ता रहा, योजनाएं बनती रहीं, आंकड़ों में आर्थिक विकास भी होता रहा, लेकिन फिर भी आजादी के 75 साल बाद भी देश में कई जिले पीछे ही रह गए।

सभी डीएम को संबोधित करते हुए पीएम माेदी ने कहा कि समय के साथ इन जिलों के साथ पिछड़े जिलों का टैग लगा दिया गया।पीएम मोदी ने कहा कि आज आकांक्षी जिले देश के आगे बढ़ने के अवरोध को समाप्त कर रहे हैं। आप सबके प्रयासों से आज आकांक्षी जिले गतिरोधक के बजाय गतिवर्धक बन रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री भी मानते हैं कि उनके राज्यों में आकांक्षी जिलों ने कमाल का काम किया है। पीएम मोदी ने कहा कि आकांक्षी जिलों में विकास के लिए प्रशासन और जनता के बीच सीधा संवाद और एक भावुक जुड़ाव भी बहुत जरूरी है।

पीएम माेदी ने आगे कहा कि एक तरह से गवर्नेंस का टॉप टू बॉटम और बॉटम टू टॉप फ्लो बहुत जरूरी है। इस अभियान का महत्वपूर्ण पहलू है - टेक्नोलॉजी और इनोवेशन।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार