सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट नहीं कर सकता कोई कॉपी, राशिद खान हुए शर्मिंदा

सनराइजर्स हैदराबाद की तो वो इस साल कुछ कमाल करते हुए नजर नहीं आई। 12 मैचों में से हैदराबाद 10 मैच हार कर और 2 मैच जीत कर आखिर स्थान पर है। कल के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की बैटिंग के दौरान राशिद खान ने धोनी के हेलीकाप्टर शॉट को कॉपी कर उसे खेलना चाहा, हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए राशिद खान को शर्मिंदगिरि झेलनी पड़ी।

Abhinya
  • Oct 4 2021 1:38PM

बीते रविवार को रात 7:30 बजे आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का 49वां मुकाबला खेला गया था।  जिसमे कोलकाता नाईट राइडर्स का मैच सनराइजर्स हैदराबाद के बीच था। कल के मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने प्लेऑफ में जाने के लिए एक कदम और आगे आ गई है। 13 मैचों में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 मैच जीते है वहीं 7 मैच हारी है जिसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने 12 अंक प्राप्त किए है। प्लेऑफ टेबल में कोलकाता  चौथे स्थान पर है।


बात करे  सनराइजर्स हैदराबाद  की तो वो इस साल कुछ कमाल करते हुए नजर नहीं आई। 12 मैचों में से हैदराबाद 10 मैच हार कर और 2 मैच जीत कर आखिर स्थान पर है।  कल के मुकाबले में  सनराइजर्स हैदराबाद की बैटिंग के दौरान राशिद खान ने धोनी के हेलीकाप्टर शॉट को कॉपी कर उसे खेलना चाहा, हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए राशिद खान को शर्मिंदगिरि झेलनी पड़ी।


बता दें सनराइजर्स हैदराबाद बैटिंग के दौरान 9वें ओवर में राशिद खान ने धोनी की तरह हेलिकॉप्टर शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद जो उनके साथ हुआ उससे इस बल्लेबाज को शर्मिंदगी झेलनी पड़ गई। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए।


8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए राशिद खान बल्ले से कुछ खास तो नहीं कर सके, लेकिन उन्होंने फैंस को चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी की याद दिलाने की कोशिश की. शिवम मावी द्वारा फेंक जा रहे 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर राशिद खान विकेट के पीछे हटे और बिल्कुल धोनी की तरह हेलिकॉप्टर शॉट लगा दिया। हालांकि, उनका यह हेलिकॉप्टर शॉट सीमा रेखा पार करने से पहले ही क्रैश हो गया और सीधा फील्डर के साथ में जा गिरी।  

आपको बता दें, बाउंड्री लाइन पर वेंकटेश अय्यर ने बिना किसी परेशानी के कैच लपक लिया। राशिद खान धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। राशिद खान को कई बड़े मौकों पर धोनी की जमकर तारीफ करते हुए देखा गया है। वहीं, राशिद खान ने कई बार धोनी की ही तरह हेलिकॉप्टर शॉट भी जड़ा है। वहीं, अगर मैच की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाए थे।

गौरतलब है कि शुभमन गिल के शानदार बल्लेबाजी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने यहं दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 49वें मुकाबलें में सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हरा दिया। हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और उनका यह फैसला बेहद खराब साबित हुआ। हैदराबाद ने 20 ओवर में आट विकेट पर महज 115 रन ही बना सकी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर ने 19.4 ओवर में चार विकेट पर 119 रन बनाकर मैच जीत लिया। हैदराबाद कि ओर से जेसन होल्डर ने दो जबकि राशिद खान और सिद्दार्थ कौल ने एक-एक विकेट लिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार