सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अब इस्लामी जेहादियों का छिनेगा चैन सुकून... क्योंकि योगी सरकार लाई है लव जेहादियों को दोजख पहुचाने का कानून

अब उत्तर प्रदेश की सर जमीन पर आसान नहीं होगा, इस्लामी जेहादियों का लव जिहाद वाला नापाक खेल... क्योंकि योगी सरकार ले आयी है एक मजबूत कानून

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Nov 24 2020 7:43PM

मजहब की आड़ में लव जिहाद का गंदा खेल खेलने वाले इस्लामी जेहादी सावधान हो जाए। क्योंकि उनकी सारी करतूतों का हिसाब करने वाला कानून यूपी की योगी कैबिनेट में पास हो गया है। सीएम आवास पर हुई कैनिनेट बैठक में लव जिहाद पर कानून पास कर दिया गया है। लव जिहाद और गैरकानूनी धर्म परिवर्तन रोकने के लिए यूपी सरकार अध्यादेश लाई है। राज्यपाल की मंज़ूरी के बाद ये क़ानून लागू हो जाएगा। 

इसे गैर कानूनी धर्मांतरण निरोधक बिल के नाम से जाना जाएगा। उत्तर प्रदेश के कई शहरों में लव जिहाद के मामले सामने आने के बाद योगी सरकार ने लव जिहाद के खिलाफ कानून लाने का ऐलान किया था। अब इस कानून पर योगी कैबिनेट ने मुहर भी लगा दी है। इसमें शादी के बाद जबरन धर्म बदलवाने पर सज़ा का प्रावधान है। दोषी को 5 से 10 साल तक की सज़ा का तय की गई है।

भाजपा शासित दूसरे राज्य भी लाएंगे ऐसा ही कानून

वहीं यूपी की तरह ही मध्य प्रदेश सरकार भी लव जिहाद के खिलाफ कड़े कानून लाने की तैयारी कर रही है। मध्य प्रदेश सरकार ने अपने प्रस्तावित बिल में पांच साल की कठोर सजा का प्रावधान किया है और मामले गैर जमानती धाराओं में दर्ज होंगे। वहीं हरियाणा में निकिता तोमर की हत्या के बाद हरियाणा सरकार ने भी लव जिहाद के ख़िलाफ़ कानून लाने की बात कही है। फिलहाल आज योगी सरकार ने लव जिहाद पर सबसे पहले कानून लाकर इतिहास रच दिया है। अब 20 करोड़ हिन्दुस्तानियों को लव जिहाद से आजादी मिल गई है। आशा है कि आने वाले दिनों में 130 करोड़ हिन्दुस्तानियों को लव जिहाद से आजादी मिल पाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

जय हिंद।

  • Guest
  • Nov 25 2020 1:47:12:177PM

Best 👍👍👍👍

  • Guest
  • Nov 24 2020 8:05:08:443PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार