सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महाराष्ट्र में लॉकडाउन की फिर से उम्मीद, डिप्टी सीएम ने किया इशारा

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार (Ajit pawar) ने रविवार को संकेत दिए हैं कि आने वाले 8 से 10 दिनों के अंदर लॉकडाउन के बारे में फैसला लिया जा सकता है.

Abhishek Lohia
  • Nov 22 2020 8:43PM

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार (Ajit pawar) ने रविवार को संकेत दिए हैं कि आने वाले 8 से 10 दिनों के अंदर लॉकडाउन के बारे में फैसला लिया जा सकता है. उन्होंने कहा कि दीवाली के समय भारी भीड़ थी. गणेश चतुर्थी के समय भी हमने भीड़ देखी. हम संबंधित विभागों से बात कर रहे हैं. हम अगले 8 से 10 दिनों के लिए स्थिति की समीक्षा करेंगे और फिर लॉकडाउन के बारे में आगे निर्णय लिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि दीवाली के दौरान भारी भीड़ थी मानो भारी भीड़ के कारण कोरोना की ही मौत हो गई हो. अब ऐसी भविष्यवाणियां हैं कि दूसरी लहर आ सकती है. स्कूलों को शुरू करने के लिए सरकार ने बहुत सारे नियम बनाए हैं, जिसमें अलग-अलग तरीके शामिल हैं कि उन्हें किस तरह से स्वच्छता दी जानी चाहिए.

 

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या शनिवार को बढ़कर 17,74,455 हो गई है. राज्य में मृतकों की कुल संख्या 46,573 हो गई है. अब तक 16,47,004 कोविड-19 मरीज ठीक हो चुके हैं.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

लोक डाऊन की जरूरत है तो करना चाहिए लेकिन काम धंदे बंद करणा नही चाहिये इसे देश पे असरपडता है

  • Guest
  • Nov 22 2020 9:39:24:513PM

लॉकडाउन करण्याची लगीन कामधंदे बंद नही करना चाहिए इस देश पे असर पडता है

  • Guest
  • Nov 22 2020 9:37:10:907PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार