सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सब्जियों पर टॉयलेट कर हिंदू लोगों को बेच रहा था मुस्लिम शख्स, वीडियो वायरल

सब्जी विक्रेता शरीफ ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह हिंदू आबादी वाले इलाके में सब्जियां बेचता है। इस दौरान उसने अपने कृत्य पर माफी भी मांगी और कहा कि आगे से वह ऐसा नहीं करेगा।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Sep 17 2022 9:10PM

इनपुट-अंशुमान दुबे, लखनऊ

 
उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सब्जी विक्रेता सब्जियों पर पेशाब करके बेच रहा था। ऐसी घिनौनी हरकरत करने वाले सब्जी विक्रेता को पकड़कर पहले तो लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
 
बता दें कि यह मामला बरेली जिले के कैलाश अस्पताल के पास जनकपुरी इलाके का है। यहां एक मुस्लिम सब्जी विक्रेता सब्जियों पर पेशाब कर उसे बेंच रहा था। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो एक कार सवार युवक ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सब्जी विक्रेता का वीडियो दुर्गेश कुमार गुप्ता नाम के शख्स ने बनाया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सब्जी विक्रता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग हो रही है। तो वहीं, हिंदू संगठन मंच के लोगों ने जमकर हंगामा किया।  
 
पुलिस की गिरफ्त में आए सब्जी विक्रेता का नाम शरीफ है और वो परतापुर चौधरी थाना इज्जतनगर का रहने वाला है। सब्जी विक्रेता शरीफ ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह हिंदू आबादी वाले इलाके में सब्जियां बेचता है। इस दौरान उसने अपने कृत्य पर माफी भी मांगी और कहा कि आगे से वह ऐसा नहीं करेगा। उसने कहा कि मैं अपनी गलती मानता हूं। मुझे माफ कर दो। फिलहाल पुलिस ने आरोपी शरीफ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153A, 295, 269 और 270 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार