सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bihar Political crisis: नीतीश कुमार ने राज्यपाल को सौंपा अपना इस्तीफा.... इस्तीफे के तुरंत बाद पहुंचे तेजस्वी यादव के घर

नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मिल अपना इस्तीफा सौंप दिया है. उनकी तरफ से दावा हुआ है कि उनके पास 160 विधायकों का समर्थन है.

Prem Kashyap Mishra
  • Aug 9 2022 4:17PM

बिहार में राजनीति भू चाल के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. नीतीश कुमार ने सीएम पद से  इस्तीफ दे दिया है.  राज्यपाल से मुलाकात कर उन्हें अपना इस्तीफा सौंपा. इस्तीफा सौंपते ही नीतीश कुमार सीधे तेजस्वी यादव के घर पहुंचे हैं. वही आपको बता दें केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का बयां आया है उनका कहना है राजद का 15 साल का शासन राज्य को पीछे ले गया था, सीएम नीतीश कुमार ने भी कई बार ऐसा कहा। वह राजद के साथ गठबंधन में जाने को कैसे जायज ठहराएंगे, जिसे उन्होंने भ्रष्ट बताया है? यह सब सत्ता के लिए राजनीति है, इसमें कोई नैतिकता नहीं है और उन्हें शर्म आनी चाहिए.

नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मिल अपना इस्तीफा सौंप दिया है. उनकी तरफ से दावा हुआ है कि उनके पास 160 विधायकों का समर्थन है. इस्तीफे के बाद नीतीश कुमार ने कहा है कि सबलोगों की इच्छा थी कि बीजेपी से अलग हो जाना चाहिए. विधायकों और सांसदों की सहमति के बाद फैसला लिया.

इस्तीफा देने के बाद मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा है कि उन्होंने एनडीए सरकार में मिले मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्हें बीजेपी के साथ एक नहीं कई दिक्कतें थीं. उनके नेता बाद में सबकुछ विस्तार से बता देंगे. अभी के लिए नीतीश, तेजस्वी यादव के घर पहुंच गए हैं.

 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार