सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jammu: रियासी में पकडे गए आतंकियों ने किया बड़ा खुलासा... टारगेट किलिंग करना था लक्ष्य... कई नेता थे निशाने पर

पूछताछ के दौरान तालिब ने ने बताया कि जम्मू, उधमपुर, रामबन, किश्तवाड़, डोडा, रियासी, राजोरी और पुंछ में टारगेट किलिंग के लिए हाइब्रिड आतंकियों का नेटवर्क खड़ा करना चाहता था।

Akshat Shrotry
  • Jul 5 2022 11:15AM

जम्मू रीजन के रियासी के एक गांव में लोगों की बहादुरी के चर्चे पुरे देश में हैं। रियासी में 3 दिन पहले गांव के लोगों ने मिलकर 2 लश्कर आतंकियों को दबोचा था। इस मामले में दोनों आतंकियों से सेना के लोग कड़ी पूछताछ कर रहे हैं। पूछताछ के दौरान आतंकियों जो खुलासा किया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

 जानकारी के अनुसार रियासी में पकड़ा गया खूंखार आतंकी तालिब हुसैन कश्मीर की तरह जम्मू संभाग में टारगेट किलिंग के लिए हाइब्रिड आतंकियों का नेटवर्क खड़ा कर रहा था, जिसके निशाने पर संभाग के कई बड़े नेताओं से लेकर सरकारी कर्मी शामिल थे। वह टारगेट किलिंग के जरिए संभाग के माहौल को खराब करना चाहता था।

 पूछताछ के दौरान तालिब ने ने बताया कि जम्मू, उधमपुर, रामबन, किश्तवाड़, डोडा, रियासी, राजोरी और पुंछ में टारगेट किलिंग के लिए हाइब्रिड आतंकियों का नेटवर्क खड़ा करना चाहता था। खुद स्टिकी बम से हमला करके माहौल खराब करना चाहता था, जबकि हाइब्रिड आतंकियों को तैयार कर उक्त जिलों में कई बड़े नेताओं और सरकारी कर्मियों को मारकर माहौल खराब करवाना चाहता था।

 जानकारी के अनुसार आतंकी तालिब की निशानदेही पर राजोरी में हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है। इस दौरान चार स्टिकी बम भी मिले हैं, जो पूरी तरह से तैयार थे। यह बम बिल्कुल उनके जैसे हैं, जो कठुआ में इसी वर्ष 29 मई को मिले थे। तब ड्रोन से पाकिस्तान ने 7 स्टिकी बम भेजे थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार