सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

24 घंटो के अंदर पुलिस ने किया सनसनीखेज चोरी का खुलासा, जानें कैसे की पुलिस ने तफ्तीश

काशीपुर की नई अनाज मण्डी से चुराई गई लाखों की सरसों की खेप को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने 24 घंटो के अंदर ही चोरों को ढूंढ निकाला है।

Krishna Kumar
  • Aug 23 2020 8:17PM

काशीपुर की नई अनाज मण्डी से शनिवार की सुबह चुराई गई लाखों की सरसों की खेप को पुलिस ने बरामद कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। इस सनसनीखेज चोरी का 24 घंटे के भीतर खुलासा करने वाली टीम की अधिकारियों ने तारीफ की है। 

क्षेत्रधिकारी मनोज कुमार ठाकुर ने खुलासा करते हुए बताया कि चोरी की घटना सामने आने के बाद तुरंत ही अज्ञात चोरों के विरूद्ध थाना कुंडा में मुकदमा दर्ज किया गया जिसके बाद अनाज मण्डी और मण्डी चौकी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक किया गया। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा था कि एक नीले रंग की ट्रेक्टर-ट्राली मंडी से बाहर आ रही है। तफ्रतीश में पता चला कि यह ट्रैक्टर-ट्राली ग्राम सरवरखेड़ा निवासी शमशाद की है। 

पुलिस ने इसके बाद तुरंत ही शमशाद के घर पहुंचकर तफ्तीश की लेकिन उन्हें वहां ट्रैक्टर नहीं मिला जिसके बाद पुलिस को पता चला कि रिजवान नामक व्यक्ति का ट्रैक्टर घटना में प्रयुक्त किया गया। पुलिस की कड़ी पूछताछ में रिजवान ने बताया कि उसका ट्रैक्टर ग्राम शिवराजपुर निवासी विजय पुत्र टीकाराम घटना वाले दिन सुबह साढ़े पांच बजे 1500 रूपये में किराये पर ले गया। 

पुलिस की पड़ताल में विजय की लोकेशन कुंडा तिराहे की ओर जैसे ही मिली, पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से विजय की सूरत शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल करते हुए कुंडा फार्म में ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी होना बताया। तत्काल पुलिस टीम ने कुंडा फार्म निवासी सुरेन्द्र वर्मा उर्फ बादल वर्मा के फार्म की घेराबंदी कर  234 कट्टे बरामद करते हुए ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया। सीओ ने बताया कि चोरी के इस मामले में मौहल्ला कानून गोयान काली मंदिर के पास काशीपुर निवासी रईस उर्फ भूरा पुत्र शफीक अहमद व शिवराजपुर पट्टी थाना कुंडा निवासी विजय पुत्र टीकाराम को गिरफ्रतार कर जेल भेजा जा रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार