सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को VHP ने चेताया ..... पंजाब को धर्मांतरण का गढ़ न बनने दिया जाए

विहिप ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि चंगाई सभा कानून अपराध है। विज्ञप्ति के अनुसार, कुछ शब्दों के उच्चारण करके इस सभा में लोगों को ठीक कर दिया जाता है तो कोरोना के करोड़ों मरीजों को क्यों नहीं ठीक किया जाता। कोरोना से पादरी क्यों मरे?

Prem Kashyap Mishra
  • Nov 26 2021 7:18PM

चरणजीत सिंह चन्नी को उनके दोहरे चरित्र के लिए विश्व हिन्दू परिषद् ने चेताया है विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने पंजाब (Punjab) के मोगा (Moga) में हुई चंगाई सभा में जनविरोध के चलते मुख्यमंत्री सहित अन्य अतिथियों के नहीं पहुंचने देने पर स्थानीय हिंदू-सिख समुदाय का अभिनंदन किया।  विहिप ने मिशनरियों व धर्मांतरण का अड्‌डा बन रही चंगाई सभाओं के सहयोगियों को चेताया है कि वे भोले-भाले हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ से बाज आएं। 

विहिप ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि चंगाई सभा कानून अपराध है। विज्ञप्ति के अनुसार, कुछ शब्दों के उच्चारण करके इस सभा में लोगों को ठीक कर दिया जाता है तो कोरोना के करोड़ों मरीजों को क्यों नहीं ठीक किया जाता। कोरोना से पादरी क्यों मरे? धोखे के आयोजन में मुख्य अतिथि बनकर मुख्यमंत्री मिशनरियों की साजिश में साझेदार बन रहे हैं। भोले-भाले लोगों को धर्मान्तरित करने वाली चंगाई सभाओं का पूरे देश में बहिष्कार होना चाहिए। अवैध धर्मान्तरण ही भारत का विभाजन के लिए जिम्मेदार है। कश्मीर और पूर्वोत्तर भारत में अशांति का कारण भी धर्मान्तरण ही है। विहिप ने धर्मांतरण के खिलाफ केंद्र और सभी राज्यों की सरकारों से कठोर कानून बनाने की भी माँग की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार