सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आर्यन खान नहीं आ पा रहा बाहर तो समीर वानखेड़े को जेल भेजने की हो रही साजिश ? वानखेड़े को मिल रही ईमानदारी की सजा ?

NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को सियासत भी शुरू हो गई है. NCP नेता नवाब मलिक समीर वानखेड़े पर लगातार जुबानी हमले बोल रहे हैं तथा उन्हें भेजने की धमकी दे रहे हैं. बता दें कि आर्यन खान से पहले समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के दामाद को भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. इस मामले में नवाब मलिक के दामाद को 8 महीने जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ा था.

Prem Kashyap Mishra
  • Oct 25 2021 4:52PM
देश में इस समय बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स मामला काफी चर्चाओं में है. जिस शाहरुख खान को उसके समर्थक किंग खान कहते हैं, जिस शाहरुख खान ने अपनी फिल्म में कहा था कि उसे 11 मुल्कों की पुलिस भी नहीं पकड़ पा रही है, वास्तविक जीवन में उसके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में भारत की NCB ने रंगे हाथों पकड़ लिया है तथा आर्यन खान इस समय मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में है.

शाहरुख खान के नशेड़ी बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद एक अधिकारी की देशभर में चर्चा हो रही है तथा वो अधिकारी हैं समीर वानखेड़े. समीर वानखेड़े NCB के मुंबई जोनल हेड हैं तथा आर्यन खान ड्रग्स केस को वही हैंडल कर रहे हैं. समीर वानखेड़े तथा उनकी टीम की दलीलों के आगे शाहरुख खान के वकीलों की फौज की सारी दलीलें अभी तक असफल ही हुई हैं तथा आर्यन खान को जमानत तक नहीं मिल पा रही है.

इस बीच NCB अधिकारी समीर वानखेड़े के ऊपर सियासत भी शुरू हो गई है. NCP नेता नवाब मलिक समीर वानखेड़े पर लगातार जुबानी हमले बोल रहे हैं तथा उन्हें जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं. बता दें कि आर्यन खान से पहले समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के दामाद को भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. इस मामले में नवाब मलिक के दामाद को 8 महीने जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ा था.

समीर वानखेड़े पर लगातार होते सियासी हमलों के बीच सवाल उठ रहा है कि क्या समीर वानखेड़े को ईमानदार होने की सजा मिल रही है? चूंकि समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान के नशेड़ी बेटे की पोल खोली तथा उसे गिरफ्तार किया, इसलिए समीर वानखेड़े को जेल भेजने की धमकियां दी जा रही हैं. चूंकि शाहरुख खान के वकीलों की तमाम दलीलों के बाद भी आर्यन खान जेल से बाहर नहीं आ पा रहा है, इसलिए शाहरुख खान व नवाब मलिक मिलकर समीर वानखेड़े को जेल में डालने की साजिश रच रहे हैं तथा इसी षड्यंत्र के तहत वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं?

बता दें कि समीर वानखेड़े की छवी एक तेजतर्रार अधिकारी की है, जो बॉलीवुड सहित अपने कार्यक्षेत्र से ड्रग्स को खत्म करने पर आमादा है. कार्यों को लेकर समीर वानखेड़े कितने समर्पित हैं, इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि उन्होने बॉलीवुड की बेहद ताकतवर हस्ती शाहरुख खान के नशेड़ी बेटे को भी नहीं बख्शा तथा उसे रंगेहाथों गिरफ्तार किया. हालांकि नवाब मलिक की धमकी के बाद वानखेड़े साफ कह चुके हैं कि वह अपना कार्य ईमानदारी से करते रहेंगे, भले ही उन्हें जेल क्यों न भेज दिया जाए.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार