सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Amit shah Corona Positive: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, कहा- 'जो संपर्क में आए, वो जांच कराएं'

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करके अमित शाह के जल्द स्वास्थ होने की कामना की है. जेपी नड्डा ने ट्वीट किया है, ''माननीय गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ. मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं.''

Abhishek Lohia
  • Aug 2 2020 5:44PM

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अमित शाह ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि अमित शाह को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है. अमित शाह ने कहा है कि जो लोग हाल के दिनों में उनके संपर्क में आएं हैं, वह भी अपनी जांच कराएं.

अमित शाह ने क्या लिखा है?

अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा है, ''कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं.


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करके अमित शाह के जल्द स्वास्थ होने की कामना की है. जेपी नड्डा ने ट्वीट किया है, ''माननीय गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ. मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं.''

राम मंदिर भूमि पूजन के कार्यक्रम में करनी थी शिरकत

गौरतलब है कि अयोध्या में पांच अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन का कार्यक्रम है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह को भी इस कार्यक्रम में शिरकत करनी थी, लेकिन आज उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब वह इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं करेंगे.


देश में 17 लाख पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या


बता दें कि देश में कोरोना वायरस महामारी के नए मामले हर दिन रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच रहे हैं. देश में कुल संक्रमितों की संख्या 17 लाख के पार पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, देश में अबतक 17 लाख 50 हजार 724 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 37,364 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 11 लाख 45 हजार 629 लोग ठीक भी हुए हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 54 हजार 736 नए मामले सामने आए और 853 मौतें हुईं.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें