सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कानपुर से होती थी अलकायदा के आतंकियों की टेरर फंडिंग, बिल्डर समेत 7 संदिग्ध लोगो को किया गिरफ्तार

जितने भी संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है उन्हें मसीरुद्दीन और मिनहाज से भी मिलवाया जाएगा ताकि इनके हमले की साजिश का खुलासा हो सके

Geeta
  • Jul 13 2021 2:37PM

बीते दिनों से यूपी एटीएस लखनऊ में आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान चला रही है और उन्हें इन अभियानों में कामयाबी भी मिली है जहां उन्होंने कई आतंकियों को गिरफ्तार किया है जिनका संबंध अलकायदा से है और कश्मीर में ड्रोन हमले की साजिश भी उन्हें के द्वारा की गई थी एटीएस ने लखनऊ से अलकायदा संगठन समर्थित अंसार गजब अतुल हिंदी के दो संदिग्ध आतंकवादियों को अरेस्ट किया है  वही पूछताछ में मसीरुद्दीन और मिनहाज के कई राज भी सामने आए हैं.

बता देगी मसीरुद्दीन और मिनहाज कोई यूपी एटीएस ने भी तो दी नहीं गिरफ्तार किया था जो कि घर में हथियारबंद थे वह इस पूछताछ में सामने आया है कि अलकायदा आतंकियों के सबसे बड़ी मदद कानपुर से हो रही थी एटीएस ने कानपुर से बिल्डर से में 7 लोगों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार करवाया है आतंकियों ने कानपुर के एक हिस्ट्रीशीटर से पिस्टल भी खरीदी थी जानकारी के अनुसार बता दे कि एटीएस को कानपुर से टेरर फंडिंग के भी कई सबूत मिले हैं.

आतंकियों के मददगारो  कि तलाश में यूपी एटीएस ने कानपुर में भी अपना डेरा डाल रखा है एटीएस की टीम में जी जान लगा रही है आतंकियों के हमले की साजिशों को नाकाम करने के लिए कानपुर में एटीएस हर जगह तलाश कर रही है और आतंकियों को पकड़ने की फिराक में है बता दें कि एटीएस ने दोनों आतंकियों के बैंक डिटेल कंगाली तब पता चला कि कानपुर के एक दर्जन बैंकों से इनके खाते में बड़े कम भेजी गई थी पिछले 6 महीनों में लगभग 16 से 20लाख  रुपए का लेन-देन भी किया गया है.

चमनगंज की तीन बैंक जाजमऊ के कुछ कारोबारी के सामने आए हैं इसमें चमनगंज के बिल्डर का नाम भी सामने आया है एटीएस ने बिल्डर और जाजमऊ चमनगंज नई सड़क से पूछताछ के लिए उठा लिया है टेस्ट विश्वविद्यालय के प्रोफेसर को भी पूछताछ के लिए राहत में ले लिया है और देर रात पूछताछ करके उन्हें छोड़ दिया गया था.

खबरों के अनुसार यह टेस्ट नहीं है बताया है कि अलकायदा के दोनों आतंकियों ने कानपुर के एक हिस्ट्रीशीटर से पिस्टल खरीदी थी स्कूल की डिलीवरी लेने के लिए दोनों आतंकी कानपुर आए थे जिसमें एटीएस ने इंस्टिट्यूट और बिचौलियों को हिरासत में लिया है वही मसीरुद्दीन और मिनहाज के एक्टिवेटेड सिम कानपुर की रेहमानी मार्केट से खरीदे थे.

ऐसा कहा जा रहा है कि अभी तक स्टेशन जितने भी आतंकी पर गिरफ्तार किया है या जितने भी संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है  उन्हें मसीरुद्दीन और मिनहाज से भी मिलवाया जाएगा ताकि इनके हमले की साजिश का खुलासा हो सके बता दे कि आतंकवादियों से यह भी खुलासा हुआ है कि मैं भव्य राम मंदिर और मेरठ के कई भव्य स्थानों को धमाके से दहलाना चाहते थे

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार